अक्षरधाम मंदिर के पास दिनदहाड़े पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. दरअसल, सुबह करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस की गाड़ी पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षरधाम के पास दिल्ली पुलिस ने जब कार में सवार इन बदमाशों को रुकने के लिए कहा तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस को जवाबी कार्रवाई करते देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक बदमाश अक्षरधान से गीता कॉलोनी की ओर भागे. दिल्ली पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं. शुक्रवार को ही दिल्ली के द्वारका के जाफरपुर कला इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था. इस मुठभेड़ में नंदू गैंग के एक बदमाश को गोली भी लगी थी.

गौरतलब है कि मंगलवार को नोएडा सेक्टर 39 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया था. मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी थी. जिसके बाद पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब रही.