" /> अब पुलवामा के त्राल में हिजबुल के टॉप कमांडर समेत तीन ढेर

अब पुलवामा के त्राल में हिजबुल के टॉप कमांडर समेत तीन ढेर

सुरक्षाबलों ने अब पुलवामा के त्राल इलाके में एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में हिजबुल के टॉप कमांडर कासिम शाह उर्फ जुगनू का भी खात्मा हो गया है। मोहम्मद कासिम शाह उर्फ जुगनू के साथ ही बासित अहमद पारे और हारिस मंजूर भट को भी मार गिराया गया है। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सुरक्षाबलों को गुरुवार को पुलवामा जिले के त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। आतंकियों ने खुद को घिरा देखकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी थी। तीनों आतंकवादियों के शवों और उनके हथियारों को अपने कब्जे में लेने के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन समाप्त कर इलाके को खाली कर दिया। जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में आतंकियों को मार गिराने का अभियान जारी है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। सूचना के आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने रात के दौरान क्षेत्र में घेराबंदी की थी।

कल गुरुवार को भी जम्मू-कश्मीर में सोपोर के हरदशिवा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी ढेर हो गए हैं।