आबरू बचाने के लिए लोकल से कूद गई महिला

लोकल ट्रेन में सफर करनेवाली महिला यात्रियों के साथ अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। एक महिला अपनी आबरू बचाने के लिए चलती लोकल ट्रेन से कूद गई। यह घटना शनिवार सुबह ८.३० बजे की है। पुलिस के मुताबिक यह घटना तब घटी जब महिला यात्री गलती से यार्ड जानेवाली लोकल ट्रेन के महिला कोच में सफर कर रही थी। इस घटना में महिला के सिर पर चोट आई है और उसे उपचार के लिए सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल जीआरपी सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी की पहचान करने में जुटी हैं।
जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार ३० वर्षीय महिला छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से लोकल ट्रेन पकड़कर परेल अपने काम पर जा रही थी लेकिन ट्रेन पकड़ने के चक्कर में वह गलती से यार्ड जानेवाली लोकल ट्रेन के मोटरमैन केबिन के बगल वाले महिला कोच में बैठ गई थी।
पुलिस के मुताबिक उसी दौरान महिला के कोच में एक शख्स चढ़ गया, जिससे वह डर गई। महिला ने शख्स को ट्रेन से नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन वह नहीं उतरा। यार्ड जा रही ट्रेन से अनजान महिला को जब पता चला कि ट्रेन मस्जिद स्टेशन नहीं रुकी तो महिला की तरफ बढ़कर उसे छूने की कोशिश कर रहे शख्स से बचने के लिए वह मस्जिद और सैंडहर्स्ट रोड स्टेशन के बीच लोकल से कूद गई।
सीएसएमटी जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हेमंत व बावदंकर ने बताया कि इस मामले की जांच जीआरपी कर रही है। फिलहाल आरोपी की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ऐसी जानकारी बावदंकर ने दी।