" /> इंदौर में कुवैत से आया कोरोना बम! -240 में से 18 लोग पॉजिटिव -एयरपोर्ट स्टाफ में दहशत

इंदौर में कुवैत से आया कोरोना बम! -240 में से 18 लोग पॉजिटिव -एयरपोर्ट स्टाफ में दहशत

कुवैत से लौटे 240 भारतीयों में से 18 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से इंदौर एयरपोर्ट स्टाफ में दहशत का माहौल व्याप्त है। 13 मई की रात कुवैत से दो विमानों द्वारा 240 भारतीयों को इंदौर लाया गया था। जहां से इन्हें बस से भोपाल भेजा गया था। भोपाल में सेना के तीन ईएमई सेंटर में इन्हें क्वारंटीन किया गया और सभी के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए। जांच के बाद इनमें से अब तक 18 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इनमें से 17 को डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल चिरायु में एवं एक को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि 10 अन्य कुवैत से लौटे प्रवासी भारतीयों में कोरोना के जैसे लक्षण मिलने पर निगरानी के लिए हमीदिया अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। इसकी पुष्टि गांधी मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. एके श्रीवास्तव ने की है। अभी 37 नमूनों की कोरोना जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से एयरपोर्ट के कर्मचारियों, सीआईएसएफ के अधिकारियों और जवानों, कस्टम तथा इमिग्रेशन विभाग के स्टाफ में दहशत का माहौल है। एयरपोर्ट को सैनेटाइज कराया जा रहा है। एयरपोर्ट डायरेक्टर के अनुसार एयरपोर्ट का स्टाफ कुवैत से आए पैसेंजर से दूर था लेकन सीआईएसएफ के एक अधिकारी पास से उनकी जांच कर रहे थे इसलिए उनकों आइसोलेट किया गया है।