" /> उद्धव ठाकरे पर  बरसेगी राम कृपा, ७ मार्च की अयोध्या यात्रा पर संतों ने दिया आशीर्वाद

उद्धव ठाकरे पर  बरसेगी राम कृपा, ७ मार्च की अयोध्या यात्रा पर संतों ने दिया आशीर्वाद

शिवसेनापक्षप्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा का समय नजदीक आने के साथ संत-महंतों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। उनका आशीर्वादस्वरूप कहना है कि अयोध्या से उद्धव ठाकरे का लगाव जितना ज्यादा बढ़ेगा, उन पर रामकृपा बढ़ती जाएगी और वे अपने संकल्प को पूरा कर सकेंगे।
अयोध्या एडवर्ड तीर्थ विवेचिनी सभा के अध्यक्ष एवं प्रसिद्ध वैष्णव पीठ श्री रामवल्लभा कुंज के अधिकारी स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि उद्धव ठाकरे सपरिवार अयोध्या आ रहे हैं, उनका स्वागत है। रामभक्त के रूप में उनका जोरदार स्वागत है। वे रामलला के प्रति जितना ज्यादा समर्पित होंगे, उन पर प्रभु कृपा उतनी ही बरसेगी और वह रामलला की कृपा का पात्र बनेंगे। स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेनापक्षप्रमुख के रूप में गत वर्ष अयोध्या की यात्रा कर रामलला व सरयू जी का  आशीर्वाद प्राप्त किया था। मुख्यमंत्री बनने के बाद भी वे रामलला का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं, यह बहुत ही स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे हिंदुत्व के लिए आजीवन समर्पित रहे, उनके सिद्धांतों को उद्धव ठाकरे जितना ज्यादा आत्मसात करेंगे, संत-महंत उतनी ही शक्ति के साथ उनके साथ खड़े होंगे।
नयाघाट स्थित प्रसिद्ध तीन कलशवाले तिवारी मंदिर के महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की राम भक्तों के रूप में अयोध्या यात्रा का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि शिवसेनापक्षप्रमुख के रूप में रामलला के दर्शन व सरयू आरती के फल स्वरूप वे मुख्यमंत्री के रूप में सफल हैं। रामलला के प्रति उनका समर्पण जितना बढ़ता जाएगा, हनुमान जी की कृपा उन पर बढ़ती जाएगी। महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा कि अयोध्या मनुष्य की प्रथम जन्मस्थली है। यहां हमेशा सबका स्वागत रहा है। उद्धव जी सपरिवार श्री रामलला के प्रति अपनी भक्ति भाव लेकर जो आ रहे हैं, वह स्वागत योग्य है। ऐसा लग रहा है कि वे सपरिवार श्रीराम के प्रति समर्पित हैं।