" /> उन्नाव में एक और रेप! इलाज के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम

उन्नाव में एक और रेप! इलाज के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम

 होली के दिन हैवानियत
 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
 खेत में फेंककर आरोपी फरार

यूपी का उन्नाव जिला एक बार फिर से शर्मसार हुआ है। बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में होली के दिन मंगलवार को नौ वर्षीय बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि तीसरी कक्षा में पढ़नेवाली बच्ची से बलात्कार के बाद आरोपी ने उसका गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। क्षेत्राधिकारी (बीघापुर) अंजनी राय ने बताया कि हैलेट अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।
बच्ची की मौत के बाद उसके परिजन ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर भारी पुलिस बल, स्वान दस्ते और
फॉरेंसिक टीम के साथ पहले जिला अस्पताल और फिर घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। इसी थाना क्षेत्र में कुछ माह पहले दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था। बताया जाता है कि रेप के बाद आरोपी बच्ची को खेत में फेंककर फरार हो गया। घरवालों को खबर मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में वे बच्ची को लेकर स्थानीय अस्पताल में पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्ची को हैलेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद बच्ची को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।
शौच के लिए गई छात्रा से रेप
बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर जिले में शौच के लिए गई ९वीं क्लास की छात्रा के साथ एक दबंग युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। घटना बुलंदशहर के रामघाट थाना क्षेत्र की है, जहां १३ साल की कक्षा ९वीं की छात्रा होली के दिन जंगल में शौच को गई थी। तभी गांव के ही एक दबंग युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं रेप के बाद आरोपी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया था।
प्रियंका गांधी ने साधा निशाना
इस घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया कि यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। उन्होंने कहा कि क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वह नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा?

ये भी पढ़ें- दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार