" /> एंबुलेंस ब्रिगेड इन एक्शन!, कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटी २६ एंबुलेंस

एंबुलेंस ब्रिगेड इन एक्शन!, कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटी २६ एंबुलेंस

उल्हासनगर में बढ़ते कोरोना के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए पालकमंत्री के आदेश पर जिलाधिकारी ने मरीजों को लाने ले जाने के लिए २६ वाहन मुहैया करवाये हैं। अब कोरोना मरीजों को घर, अस्पताल, कोरोना आइसोलेशन केंद्र से जल्द सेवा मिल सकेगी।
पिछले दिनों कोरोना मरीजों को लाने ले जाने के लिए रुग्णवाहिका की कमी की शिकायत पालकमंत्री एकनाथ शिंदे से की गई थी। पालकमंत्री एकनाथ शिंदे ने जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर को जल्द से जल्द कोरोना मरीजों के लिए रुग्णवाहिका की व्यवस्था करने का आदेश दिए। उस आदेश पर अमल कर जिलाधिकारी ने कल्याण के उप प्रादेशिक परिवहन कार्यालय के प्रमुख संजय ससाने को जल्द से जल्द रुग्णवाहिका मुहैया कराने का आदेश दिया। उस आदेश को मानते हुए संजय ससाने ने २६ वाहन जिसमें १५ रुग्णवाहिका व ११ स्कूल बस उल्हासनगर कोरोना मरीजों की सेवा के लिए चालक के साथ दिया।
अब उल्हासनगर में बनाये गए कोविड अस्पताल व आइसोलेशन केंद्र  उल्हासनगर वैंâप नंबर ४ के कोविड अस्पताल, टेउराम दरबार के कोविड अस्पताल, आईटीआई के अस्पताल, इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी आइसोलेशन, डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर वाचनालय अस्पताल, टाटा आमंत्रणा आइसोलेशन, वेदांत कॉलेज, तहसीलदार कार्यालय, उमपा मुख्यालय तथा उमपा के ६ स्वास्थ्य केंद्र के सामने रुग्णवाहिका खड़ी रहेगी। अब कोरोना मरीजों को वाहन के इंतजार में खड़ा नहीं रहना होगा। मरीजों को जल्द उपचार के साथ ही कोरोना संक्रमण पर लगाम भी लगेगी, ऐसी जानकारी उमपा के जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाने ने दी।