" /> एलओसी पर पाक गोलाबारी में सेना का हवलदार शहीद

एलओसी पर पाक गोलाबारी में सेना का हवलदार शहीद

पुंछ में पाकिस्तान की गोलाबारी में घायल दूसरी महिला की भी मौत

एलओसी पर राजौरी सेक्टर में पाक गोलाबारी में सेना का एक हवलदार शहीद हो गया है, जबकि परसों पाक गोलाबारी में जख्मी हुई दूसरी महिला ने भी आज सुबह दम तोड़ दिया। इस तरह से दो दिनों में एलओसी पर तीन लोगों की मौत पाक गोलाबारी में हो चुकी है।
रक्षा सूत्रों के अनुसार, पाक सेना ने राजौरी के नौशहरा सब सेक्टर के कमाल एरिया में देर रात जबरदस्त गोलाबारी की, जिसमें सेना का एक हवलदार एस. गुरूंग शहीद हो गया। दो अन्य के जख्मी होने की खबर है। भारतीय पक्ष भी जवाबी कार्रवाई कर रहा है।
इस बीच मंगलवार की रात बालाकोट सेक्टर के गांव लंजोट में पाकिस्तानी गोलाबारी में घायल 60 वर्षीय महिला हाकम बी ने इलाज के दौरान आज दम तोड़ दिया।

पुंछ के कीरनी और कसबा सेक्टर में पाकिस्तान ने गुरुवार की रात करीब 9.40 बजे अचानक गोलाबारी शुरू कर दी। देर रात तक दोनों तरफ से गोलाबारी जारी थी। इससे पहले बुधवार तड़के पाकिस्तानी सेना ने जिले के बालाकोट क्षेत्र में भारी गोलाबारी की थी। गांव लंजोट में मोर्टार धमाके में दो महिलाएं घायल हो गई थीं, जिसमें एक महिला रेशम बी की मौत हो गई थी, जबकि हाकम बी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। हाकम का इलाज राजौरी जीएमसी में चल रहा था।