" /> काशी में दूसरी बार चली गोलियां, मंदिर जा रहे बुजुर्ग की हुई हत्या

काशी में दूसरी बार चली गोलियां, मंदिर जा रहे बुजुर्ग की हुई हत्या

24 घन्टे में जनपद के भीतर बदमाशो ने दूसरी बार गोलियां तड़तड़ाई। गुरूवार की अलसुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा स्थित नेशनल हाइवे 56 रमईपुर गाव में एक बुजुर्ग को निशाना बनाकर तीन गोलियां दाग दी। गोली लगते ही बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तीन थाना क्षेत्र की फोर्स के साथ एसपी ग्रामीण पहुंचे। एसएसपी के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मिली जानकारी के मुताबिक रमईपुर गाव निवासी रामलाल पटेल उर्फ़ लाले शाव (72) गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे मकान के सामने स्थित काली माँ के मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। इसी बीच पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने रामलाल को निशाना बनाकर तीन फायर किया, एक गोली उनके मस्तिष्क में लगी दूसरी दाहिने आँख के नीचे जबकि तीसरी गर्दन में। गोली लगते ही रामलाल तड़पड़ाते हुए जमीन पर गिरे और उनके प्राण पखेरु उड़ गए। गोली की आवाज सुनकर परिजन भी घर से बाहर आये तबतक बदमाश असलहा लहराते हुए पिंडरा की ओर भाग निकले।
परिजनों की इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही फूलपुर इन्स्पेक्टर मौके पर पहुँचे। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों को देख इन्स्पेक्टर ने उच्चाधिकारियों को हालात की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रताप सिंह, सीओ पिंडरा अनिल राय, फोरेंसिक टीम और तीन थानों की फोर्स पहुंची। मृतक के दो लड़के है। इनरमल और लालबहादुर। इनरमल पिता के साथ ईंट-भट्ठे के कारोबार में सहयोग करता था। इनरमल ने बताया कि पिता जी की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। परिजनों के हंगामा पर पहुंचे एसएसपी ने परिजनों से बातचीत कर मामला शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि टीम लगा दी गई है, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है जल्द ही इस मामले का अनावरण कर लिया जाएगा।