" /> कुल्हाड़ी से बेटी को चीर डाला!, पुलिस ने पिता को पकड़ा

कुल्हाड़ी से बेटी को चीर डाला!, पुलिस ने पिता को पकड़ा

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में गजनेर थाना क्षेत्र के खनपना गांव में मंगलवार रात घर से गायब हुई युवती अपने दोस्त के घर में मिली। इससे गुस्साया पिता सुबह कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और बेटी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दोस्त पर भी हमला कर उसे मरणासन्न कर दिया। पुलिस ने आरापी को हिरासत में ले लिया है। एसपी ने भी मौका-मुआयना किया।

खनपना गांव निवासी शिवनाथ की पुत्री बिटान (१९) की पड़ोस के रामखिलावन के पुत्र अवधेश से दोस्ती थी। बिटान के परिजनों ने उसे दूर रहने की हिदायत भी दे चुके थे। मंगलवार देर रात बिटान घर से चुपचाप निकलकर अवधेश के घर जा पहुंची। भोर में जागे पिता शिवनाथ को बेटी घर से गायब मिली। जानकारी करने पर पता चला कि वह अवधेश के घर में है। इससे आगबबूला शिवनाथ कुल्हाड़ी लेकर अवधेश के घर पहुंचा और बेटी को देखते ही कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बचाव में आए अवधेश पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब तक शिवनाथ वहां से निकल गया। गांव में हॉरर किलिंग की सूचना पर गजनेर थाने के इंस्पेक्टर आलोक सिंह और फॉरेंसिक टीम पहुंची। एसपी केशव कुमार चौधरी ने भी निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एसपी केशव कुमार चौधरी, एएसपी अनूप कुमार फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों ने ग्रामीणों से घटना के बाबत जानकारी ली। कार्यवाहक थानाध्यक्ष अमर सिंह ने बताया कि मामले में राम खिलावन की तहरीर पर मृतका के पिता शिवनाथ के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसे घर से गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने दी जान
मेरठ। यूपी के मेरठ जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ से आहत होकर एक युवती ने जान दे दी। इस मामले में आरोप ५२ साल के पड़ोसी पर है। बताया जा रहा है कि आरोपी की दबंगई और अश्लील हरकतों से तंग युवती ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। आरोपी की दहशत के चलते मृतका के परिजन भी बिना पुलिस को सूचना दिए उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पीड़ित परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।