केड़गांव हत्याकांड: उद्धव ठाकरे २५ अप्रैल को नगर में ‘उन’ शिवसैनिकों के परिवार से मिलेंगे

नगर जिला के केड़गांव हत्याकांड में मारे गए दो शिवसेना पदाधिकारियों के परिजनों से मिलने के लिए शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे २५ अप्रैल को नगर जानेवाले हैं। इस दौैरान वे स्थानीय शिवसैनिकों से भी बातचीत करेंगे।
नगर के उपशहरप्रमुख संजय कोतकर और वसंत ठुबे की ७ अप्रैल को राजनीतिक रंजिश में निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में राष्ट्रवादी के विधायक संग्राम जगताप की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर हमला कर जगताप को भगा ले जाने के मामले में भाजपा विधायक शिवाजी कर्डिले को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राष्ट्रवादी के ही विधायक अरुण जगताप सहित २५ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस हत्याकांड से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। नगर में तनाव की स्थिति बनी हुई है।
इस पाश्र्वभूमि पर नगर के शिवसैनिकों ने कल ‘मातोश्री’ निवासस्थान पर शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। शिवसैनिकों ने नगर में कोई भी उपद्रव न मचाते हुए संयम बरता इसके बावजूद पुलिस ने शिवसैनिकों पर ही मामला दर्ज किया है। सरकार बदले की भावना अपना रही है, ऐसे में मामला वापस नहीं लिया गया तो हम स्वयं मुंबई में आकर गिरफ्तारी देंगे, ऐसी भावना इस दौरान शिवसैनिकों ने व्यक्त की। इस पर उद्धव ठाकरे ने उन्हें समझाया और २५ अप्रैल को नगर में आकर कोतकर, ठुबे के परिजनों से मुलाकात करने की बात कही। इस मौके पर उपनेता अनिल राठौड़, प्रा. शशिकांत गाडे, रावसाहेब खेवरे, सांसद सदाशिव लोखंडे, संपर्कप्रमुख भाऊ कोरगावकर, उपजिलाप्रमुख रामदास भोसले, संदेश कार्ले, शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर आदि उपस्थित थे।