" /> कोरोना का सैंपल लेकर भागा बंदर! -मेरठ मेडिकल कॉलेज मचा हड़कंप

कोरोना का सैंपल लेकर भागा बंदर! -मेरठ मेडिकल कॉलेज मचा हड़कंप

-अभी तक बंदर पकड़ से बाहर
-बंदरों के झुंड ने बोला था हमला

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि मेरठ मेडिकल कॉलेज के लैब टेक्नीशियन से बंदरों ने टेस्ट सैंपल छीन लिए और लेकर फरार हो गए। अभी तक बंदर पकड़ में नहीं आए हैं और न ही उनसे टेस्ट सैंपल मिल पाया है। मेरठ मेडिकल कॉलेज में पहले से ही बंदरों का आतंक जारी है, लेकिन इस तरह की घटना पहली बार हुई है।

मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एसके गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के ब्लड सैंपल रूटीन टेस्ट के लिए कलेक्ट किए गए थे। शुक्रवार की सुबह बंदरों के झुंड ने लैब टेक्नीशियन से वह सैंपल छीन लिया और लेकर भाग गए।

खबरों में दावा किया जा रहा था कि बंदर कोरोना जांच के लिए कलेक्ट किए गए सैंपल को लेकर भागे हैं। हालांकि इस बात को मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि बंदर जिन सैंपल को लेकर भागे हैं, उनमें कोविड-19 टेस्ट के लिए कलेक्ट किए गए स्वैब के नमूने शामिल नहीं हैं।

मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने बताया कि जैसे ही बंदर टेस्ट सैंपल लेकर भागे, इसकी सूचना संबंधित विभाग को दे दी गई। वे मौके पर पहुंचे और बंदरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन अभी तक सैंपल मिल नहीं पाया है। प्रशासन का कहना है कि अब हम जांच के लिए दोबारा ब्लड सैंपल कलेक्ट करेंगे।