" /> कोरोना को है भगाना : मुख्यमंत्री के साथ मिलकर लड़ रहे मुंबईकर और ठाणेकर

कोरोना को है भगाना : मुख्यमंत्री के साथ मिलकर लड़ रहे मुंबईकर और ठाणेकर

कोरोना वायरस के चलते मुंबई और ठाणे जिले में अत्यावश्यक सुविधाओं को छोड़कर सब बंद कर दिया गया है। बंद के कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन फिर भी मुंबईकर व ठाणेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के साथ खड़े होकर कोरोना को भगाने में महत्वपूर्ण योगदान कर रहे हैं। मुंबईकरों व ठाणेकरों का कहना है कि राज्य सरकार ने जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यह निर्णय लिया है, जिसका हम समर्थन करते हैं। आनेवाले दिनों में जो बन पड़ेगा वह योगदान हम करेंगे और राज्य सरकार व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ खड़े रहकर कोरोना को हिंदुस्थान से भगा देंगे।
बता दें कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस से ग्रसित होकर ५ हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं। महाराष्ट्र में वर्तमान समय में कोरोना वायरस ग्रसित मरीजों की संख्या ६३ पर जा पहुंची है। तेजी से पैâल रहे इस वायरस को रोकने के लिए मुंबई, ठाणे व अन्य जिलों में अत्यावश्यक सुविधाओं को छोड़कर सभी को बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं आम जनता को घर में ही रहने की हिदायत दी गई है, जिसका समर्थन आम जनता कर रही है।
बोरीवली में रहनेवाली निशा पांडे ने बताया कि कोरोना वायरस ने जिस प्रकार विदेशों में लोगों को मौत के घाट उतारा है, वह दर्दनाक है। महाराष्ट्र में कोरोना ग्रसित मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है, जिसे ध्यान में रखकर बंद रखने का निर्देश राज्य सरकार ने दिया है। हम भी घर में रहकर सरकार के साथ खड़े हैं और कोरोना को हराने में मदद कर रहे हैं।
मुंबई सेंट्रल में रहनेवाली ममता बोरसे ने बताया कि महाराष्ट्र पर बहुत बड़ा संकट आ धमका है। राज्य सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस संकट से मुंबईकरों को बचाने के लिए उचित कदम उठा रहे हैं। मैं और मेरा परिवार घर में ही रहकर सरकार का समर्थन कर रहा है। अन्य सभी को सरकारी निर्देश का पालन करना चाहिए।
ठाणे की रहनेवाली व पेशे से शिक्षक रुपाली मांडलिक ने बताया कि राज्य सरकार व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जनता के हित में व बड़े संकट को रोकने के लिए यह निर्णय लिया है, हम इसका समर्थन कर रहे हैं और सरकारी निर्देश का पालन कर रहे हैं। अगले आदेश तक हम घर में ही रहकर कोरोना को हराने में योगदान करेंगे।
ठाणे के ही रहनेवाले निशांत बंगेरा ने बताया कि राज्य सरकार व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना को हराने के लिए महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं। जनता भी सरकार के साथ खड़ी है और उनके निर्देश का पालन कर रही है।