" /> कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है भाजपा की सरकार:ओमप्रकाश राजभर

कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है भाजपा की सरकार:ओमप्रकाश राजभर

विवादित बयानो के लिए चर्चित प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को वाराणसी में पुनः चर्चा में आ गए जब उन्होंने मौजूदा केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया और कहा कि कोरोना एक व्यक्ति की जान ले रहा है पर मौजूदा केंद्र और प्रदेश सरकार पूरे देश और प्रदेश को बर्बाद कर रहे हैं।
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रिज़र्व बैंक, ईडी और सीबीआई प्रमुखों के गुजराती होने पर सवाल भी उठाया और कहा कि सिर्फ यही नहीं देश का प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और प्रदेश की राजयपाल भी गुजराती हैं साथ ही देश में सभी कामों के पट्टे भी गुजराती कंपनियों को ही दिए जा रहे हैं।
श्री राजभर ने केंद्र द्वारा किये जा रहे कोरोना वायरस से बचने के उपायों के सवाल पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पूरी तरह फेल है। कोरोना से ज़्यादा खतरनाक ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।ये सरकार देश को बर्बाद करने में लगी है। कोरोना से व्यक्ति बर्बाद होगा जो इससे प्रभावित होगा पर भारतीय जनता पार्टी देश देश की आवाम गरीब, पिछड़े, दलित को मार रही है। उन्होंने कहा कि पूरी सरकार दिल्ली में दंगा भड़काने वालों बचाने में लगी है। पूरी दुनिया कह रही है कि ये लोग दंगाइयों को बचा रहे हैं और वाई श्रेणी की सुरक्षा दे रहे हैं। कोरोना से ज़्यादा खतरनाक है ये देश और प्रदेश की सरकार।