" /> क्वारंटाइन तोड़कर दारू पार्टी कर रहे युवक के विरुद्ध डीएम ने एफआईआर दर्ज कराया!

क्वारंटाइन तोड़कर दारू पार्टी कर रहे युवक के विरुद्ध डीएम ने एफआईआर दर्ज कराया!

जौनपुर में विभिन्न राज्यों से लौटकर आये मनबढ़ परदेशियों की शिकायतें बढ़ गई हैं। इन लोगों के संदर्भ में ज्यादातर यह सूचना मिल रही है कि क्वारंटाइन में न रहकर ये लोग गांव में घूम रहे हैं। जिनकी शिकायतों के मद्देनजर रविवार को जिलाधिकारी डी.के. सिंह ने सभी थानों और थानाध्यक्षों को बारी-बारी से फोन कर उन्हें प्रतिदिन 5 गांवों में भ्रमण करने का आदेश दिया।

उन्होंने कहा कि जो लोग क्वारंटाइन न होकर कोविड-19 के तहत बरती जा रही सावधानियों का उल्लंघन कर रहे हैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। इन शिकायतों से नाराज जिलाधिकारी ने थानेदारों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वे हर शाम 5 से 7 के बीच थानाध्यक्षों से इसकी रिपोर्ट लेंगे। इसके अलावा डीएम ने मड़ियाहूं क्षेत्र के 5 क्वारंटाइन सेंटरों में रखे गए लोगों से बात की।

ग्राम पंचायत शीर में प्रधान ने शिकायत की है कि एक युवक सूरत से आने के बाद क्वारंटाइन में नहीं रह रहा है और वो मोटरसाइकिल से घूम रहा है, जिसकी शिकायत पर जिलाधिकारी ने कहा कि मैं स्वयं चलकर उसको देखता हूं। आनन-फानन में जिलाधिकारी शीर विद्यालय से थोड़ी दूर पर उक्त युवक के घर पहुंच गए, जहां गुजरात से लौटे एक परदेशी व दो अन्य लोग दारू पार्टी करते रंगे हाथ पकड़े गए। जिस युवक को होम क्वारंटाइन होना था उसे दारू पार्टी करता देखकर जिलाधिकारी आग-बबूला हो गए। नाराज जिलाधिकारी ने तुरंत तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीनों को क्वारंटाइन में रखने का आदेश दिया।