" /> गर्लफ्रेंड पर खर्च के लिए चुराता था कार

गर्लफ्रेंड पर खर्च के लिए चुराता था कार

ग्रलफ़्रेंड का शौक पूरा करने और दोस्तों को पार्टी देने के लिए गिरोह बनाकर बाइक और गाड़ियां उड़ाने वाले बीएचयू के पासआउट छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक नगर ने दी है। एसपी सिटी ने कहा कि लगातार हो रही चोरियां पुलिस के लिए सिरदर्द हो गई थी, उसी मामले में पुलिस ने गिरफ़्तारी की है।
इस संदर्भ में लंका थाने में शुक्रवार को गिरफ्तार युवकों को मीडिया के सामने पेश करते हुए एसपीसिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि चोरी के वाहनों को बेचने के लिए बिहार जाते वक्त चारों अभियुक्तों विशाल, अविनाश, अभिषेक ओझा, जीतू को डाफी भगवतीपुर से गिरफ्तार किया गया है।
एसपी सिटी ने बताया कि विशाल सिंह ने बीएचयू से बीकॉम किया है और अविनाश सिंह अभी बीएचयू से एमए में एंथ्रोपोलॉजी का वर्तमान छात्र है। यह दोनों विश्वविद्यालय के राजाराम हॉस्टल में अवैध रूप से रह रहे थे। हॉस्टल से ही दोनों अपनी गैंग के साथ मिलकर बीएचयू हॉस्पिटल, नरिया, संकटमोचन व ट्रॉमा सेंटर के पास से मंडुआडीह तक कुल 9 गाड़ियां अब तक चोरी कर चुके हैं। ये सभी गाड़ियां ये अभिषेक ओझा और जीतू के माध्यम से बेचते थे और उसे शराब के धंधे में प्रयोग करते थे। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि चोरी की गाड़ियों से प्राप्त पैसों को वह अपनी गर्लफ्रैंड, छात्रों को पार्टी देने और उनसे संरक्षण प्राप्त करने में खर्चा करते थे। अभियुक्तों के पास से 3 चोरी की बोलेरो व कुछ फर्जी मुहर और आधार कार्ड बरामद किया गया है।