‘गांववालों मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा’, बसंती को जिताने के लिए वीरू ने की ब्लैकमेलिंग

मथुरा में आजकल ‘शोले’ का सीन चल रहा है। वीरू और बसंती दोनों मौजूद हैं। वीरू फिर टंकी पर चढ़ने की जिद कर रहे हैं पर इस बार अंदाज कुछ जुदा है। हेमा मालिनी के लिए एक गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे धर्मेंद्र ने शोले के फिल्मी अंदाज में ब्लैकमेलिंग जैसी अपील करते हुए यहां तक कह डाला कि ‘गांववालों बंसती को ही वोट देना। अगर तुमने बसंती को वोट देकर अच्छे मतों के अंतर से नहीं जिताया तो मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा।’
हिंदी सि‍नेमा के हीमैन धर्मेंद्र कल अपनी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा मालि‍नी के लिए चुनावी रैली को संबोधि‍त करने मथुरा पहुंचे। हेमा इस लोकसभा चुनाव में मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हैं। धर्मेंद्र यहां पूरी तरह शोले के रंग में रंगे नजर आए और डॉयलाग बोलकर बसंती के लिए वोट मांगे। धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद लोगों ने खूब तालि‍यां बजार्इं।
धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब से असम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान इस देश को अपनी मां समझे और देश की उन्नति के लिए जी-जान से मेहनत करे। हम भारत को मां कहते हैं। मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठाकर देख लेगा, उसकी आंख फोड़ देंगे आप। मैं एक किसान हूं। मुझे यहां आकर हमेशा अच्छा लगता है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने मीडिया से कहा, मैं देश की अवाम के मंच पर आया हूं। अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है। हेमा मालि‍नी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा, ‘हेमा सांसद बननेवाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं। जब भी कोई काम नेक दि‍ल से किया जाता है, उसका परि‍णाम अच्छा होता है। हेमा ने भी वही किया है।’ धर्मेंद्र के मथुरा आने से खुश हेमा मालिनी ने सोशल मीडि‍या पर एक खास तस्वीर शेयर करते हुए लि‍खा, ‘आज मेरे लि‍ए बहुत खास दि‍न है। धर्मेंद्र जी मथुरा आकर पूरे दि‍न मेरे लि‍ए वैंâपेन कर रहे हैं। पब्लि‍क उन्हें देखने और सुनने का इंतजार कर रही है। ये फोटो मेरे मथुरा में बने घर पर चुनावी सभा पर जाने से पहले क्लि‍क की गई है।’ बता दें धर्मेंद्र ने बीते दि‍नों एक ऑडियो क्लिप जारी कर अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की थी। ऑडि‍यो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के जरिए उन्होंने मथुरा के वोटरों से हेमा मालिनी को रि‍कॉर्ड जीत दिलाने की गुजारि‍श की थी। बता दें हेमा मालि‍नी चुनावी मैदान में जीत दर्ज करने के लिए हरसंभव कोशि‍श कर रही हैं। बीते दि‍नों हेमा मालिनी की मथुरा के खेतों में गेहूं काटते हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। प्रचार करते वक्त हेमा मालिनी मथुरा के खेतों में चली गई थीं और वहां मौजूद लोगों के साथ गेहूं काटती दिखी थीं। मथुरा में हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी चुनौती मिल रही है। एसपी-बीएसपी और आरएलडी ने इस सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक को टिकट दिया है।