छेड़खानी पड़ी भारी, जमकर हुई पिटाई पहुंचा हवालात

कोचिंग से घर जा रही एक नाबालिग से छेड़छाड़ करना एक चौकीदार को भारी पड़ गया। चौकीदार की इस शर्मनाक हरकत से गुस्साए लोगों ने आरोपी को जमकर पीटने के बाद इलाके में निर्वस्त्र घुमाया और पुलिस के हवाले कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम विरार इलाके की रहनेवाली ६ वर्ष की नाबालिग बच्ची कोचिंग से पढ़कर अपने घर जा रही थी। तभी सुरक्षा के लिए तैनात सोसायटी के ही सुरक्षाकर्मी सहानी नाम के युवक ने छेड़खानी की। जिसकी शिकायत बच्ची ने अपने घरवालों से कर दी।
बच्ची की आपबीती सुनकर गुस्साए परिजनों और इलाके के लोगों ने चौकीदार को पकड़ कर जमकर पीटा। उसकी पिटाई करने के बाद जी नहीं भरा तो उसे नग्न करके पूरे इलाके में घुमाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया।
अर्नाला पुलिस निरीक्षक अप्पा साहेब लेंगरे ने बताया कि आरोपी बिहार का रहनेवाला है जो सुरक्षारक्षक का काम करता था। बीते रविवार की शाम बच्ची कोचिंग से अपने घर जा रही थी तभी उसने उसके साथ छेड़खानी की थी जिसके बाद उसके घरवाले और आसपास के लोगों ने मिलकर पिटाई की और निर्वस्त्र करके पूरे इलाके में घुमाया। फिलहाल आरोपी पिटाई की वजह से गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शारारीक शोषण और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है।