" /> जन्मदिन का खर्च मुख्यमंत्री सहायता निधि में दान : उद्धव ठाकरे ने दिया बच्चे को आशीर्वाद

जन्मदिन का खर्च मुख्यमंत्री सहायता निधि में दान : उद्धव ठाकरे ने दिया बच्चे को आशीर्वाद

भारतीय राजस्व सेवा में कार्यरत डॉ. संदीप भोसले और ललिता बाबर दंपति ने अपने बेटे रुद्र प्रताप उर्फ शंभुराज के पहले जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री सहायता कोष में 50,000 रुपए डोनेट किया है। इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रुद्र प्रताप को उनके पहले जन्मदिन पर शुभ आशीर्वाद दिया और मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान के लिए भोसले-बाबर दंपति को धन्यवाद दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीमती बाबर ने राज्य और देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाया है और उन्होंने धैर्य, अनुशासन और कड़ी मेहनत के माध्यम से अपने जीवन में सफलता प्राप्त की है। आज हमें समाज के लिए समान धैर्य, अनुशासन और समर्पण की आवश्यकता है। हम एकता के साथ इस संकट का सामना करना चाहते हैं। वह घर पर अपने माता-पिता और बच्चों की देखभाल करना चाहती हैं। इसी तरह स्वच्छता, आत्म-अनुशासन और भौतिक दूरी के मानदंडों का पालन करना होगा और कोरोना को पराजित करना होगा।
इसी तरह पत्रकार वैभव परब ने अपनी लड़की के जन्मदिन की रकम को भी मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया है।
एबीपी माझा चैनल के राजकीय पत्रकार वैभव परब ने अपनी लड़की कु. साईशाला का जन्मदिन अत्यंत साधारण तरीके से मनाते हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष में ११,१११ रुपए की मदद राशि जमा की है। परब ने इस धनराशि को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सुपुर्द किया।
मुख्यमंत्री ने साईशाला को जन्मदिन की शुभेच्छा देते हुए स्वस्थ, संपन्न व दीर्घायु होने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया के प्रतिनिधि आज पूरे राज्य में समाचार कवरेज कर रहे हैं। जानकारी लेकर लोगों तक पहुंचाकर एक तरह से ये कोरोना वायरस से लड़नेवाले योद्धा हैं। अब तक राज्य सरकार को इन सबका पूरा सहयोग  मिल रहा है। मैं इसके लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। आज वैभव परब ने दिखाया है कि कोरोना के खिलाफ उनकी लड़ाई में मीडिया क्षेत्र भी पीछे नहीं है, ऐसा मुख्यमंत्री ने कहा।