जब उनकी नो तो मेरी यस हुई!

बिग बॉस के सीजन १२ से पर्दा उठ चुका है। इस बार जोड़ियां करेंगी बिग बॉस के घर में नोकझोंक। हालांकि इन जोड़ियों में से एक जोड़ी का खुलासा कर दिया लेकिन सभी जोड़ियों के नाम पर से पर्दा उठना बाकी है। इसके अलावा सलमान फिल्मों में व्यस्त हैं। ऐसे में बिग बॉस को होस्ट करना साथ में फिल्मों की शूटिंग और दूसरे शोज इन सबको सलमान कैसे मैनेज कर लेते हैं। इसे जानने के लिए सलमान खान से बात की पूजा सामंत ने। पेश है इस बातचीत के प्रमुख अंश…
बिग बॉस के साथ जुड़कर आपको कैसा अनुभव हुआ?
क्या नहीं है इस शो में? मुझे अच्छा पारिश्रमिक मिल रहा है। सालों साल मेजबानी से मैं बिग बॉस से कनेक्ट भी हो चुका हूं। २५ वर्षों से फिल्में कर रहा हूं लेकिन बिग बॉस की एंकरिंग के अनुभव दिलचस्प होते हैं।
इस शो से कैटरीना भी जुड़नेवाली थी?
हा…हा.. (हंसते हुए) यह अफवाह भी कैट की फैलाई लगती है। कैटरीना ने मजे से कहा, सलमान तुम जैसे चाहो वैसे इसकी मेजबानी करो, मैं स्क्रिप्ट के अनुसार रहूंगी लेकिन पारिश्रमिक हम दोनों का एक जैसा होगा।
सुना है, आपसे पहले इस शो का ऑफर शाहरुख खान के पास गया था?
जी हां, बिग बॉस की ऑफर पहले शाहरुख खान को हुई थी, लेकिन कंधे में दर्द होने के कारण उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया और शो मेरे पास आया और यहीं रह गया। उनका नो और मेरा यस हो गया।
फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के कारण सुना है आप प्रियंका से नाराज हैं?
नो! नेव्हर! ऐसे कैसे हो सकता है? प्रियंका ने शादी के लिए मेरी फिल्म ‘भारत’ छोड़ी है। मैं और मेरा परिवार इससे बहुत खुश है। मेरी सिस्टर अर्पिता ने प्रियंका की इंगेजमेंट अटेंड की। मैं चाहता हूं कि प्रियंका शादी भी करें और मां भी बनें लेकिन उनके साथ फिल्म ‘भारत’ न कर पाने का दुख है।
संजय लीला भंसाली की फिल्म आप करनेवाले हैं, वो कब शुरू हो रही है?
संजय भंसाली के साथ फिल्म करना कौन नहीं चाहेगा? इंशाअल्लाह… यह टाइटल ही मैंने सुना है लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं। आप मीडियावालों से अगर भंसाली कहीं मिले तो उन्हें यह मैसेज जरूर दीजिए कि वो मुझे
कॉल करें। मेरा कॉल उन्होंने अटेंड नहीं किया।