" /> जान ले रहा कोरोना : 4 दिन में 8 लोगों ने दम तोड़ा

जान ले रहा कोरोना : 4 दिन में 8 लोगों ने दम तोड़ा

4 दिन में ठीक हुए 45 लोग
ठाणे जिले में कोरोना लोगों की जान लेता नजर आ रहा है। यहां पिछले 4 दिनों में कुल 8 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई, हालांकि इन्हीं चार दिनों में कुल 45 लोग ठीक होकर वापस अपने घर भी लौटे हैं। एक तरफ जहां मौत के कारण ठाणे जिला उदास नजर आ रहा है, वहीं ठीक होनेवाले मरीजों की संख्या में वृद्धि उन्हें राहत पहुंचाने का काम कर रही है।
बता दें कि मुंबई जिले के बाद ठाणे जिले में तेजी से कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है। ठाणे जिले में कोरोना ग्रसित मरीजों की संख्या 1,011 तक जा पहुंची है, जो लोगों में भय पैदा कर रही है, जबकि इन मरीजों के अलावा अब तक 208 कोरोना ग्रसित मरीज पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं। वहीं अब तक कुल 29 लोगों ने इस वायरस के चलते अपनी जान गंवा दी है। कोरोना को रोकने के लिए सभी मनपा प्रशासन, जिला प्रशासन व पुलिस महत्त्वपूर्ण कार्य करती नजर आ रही है।

मीरा-भायंदर के लिए गुड न्यूज
कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक के बाद मीरा-भायंदर को रेड जोन में रखा गया था। शनिवार के दिन मीरा-भायंदर मनपा में कुल 56 कोरोना ग्रसित मरीज ठीक होकर अपने घर लौटे हैं, जो कि मीरा-भायंदर के लिए गुड न्यूज साबित हो रहा है।

20 प्रतिशत मरीज हुए ठीक
ठाणे जिला में कुल 1,011 कोरोना ग्रसित मरीजों की संख्या में से अब तक कुल 208 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। यह आंकड़ा साफ दर्शाता है कि अब तक ठाणे जिले में कुल 20 प्रतिशत मरीज ठीक हुए हैं जो कि एक राहत की बात है।

घर में रहे सुरक्षित रहें
लॉकडाउन के दौरान लोग कोरोना को हल्के में लेकर सडकों पर अपने दोस्तों के साथ सैर पर निकलते नजर आ रहे हैं, जो उनके और उनके परिवार के लिए बेहद खतरनाक है। आरोग्य विभाग द्वारा निरंतर आह्वान किया जा रहा है कि लोग घर से बाहर न निकलें और घरों में सुरक्षित रहकर कोरोना को हराने में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दें।