" /> जिला परिषद पर लहराया भगवा महाविकास आघाड़ी ने मारी बाजी

जिला परिषद पर लहराया भगवा महाविकास आघाड़ी ने मारी बाजी

अध्यक्ष पद पर सुषमा सागर लोणे, उपाध्यक्ष पद पर सुभाष गोटीराम पवार का निर्विरोध चयन

ठाणे जिला परिषद में एक बार फिर महाविकास आघाड़ी का परचम लहराया है। अध्यक्ष पद पर शिवसेना की सुषमा सागर लोणे और उपाध्यक्ष पद पर सुभाष गोटीराम पवार का बुधवार को निर्विरोध चयन हुआ। यह चयन प्रक्रिया बुधवार को ठाणे के एन.के.टी. कॉलेज के सभागृह में पीठासीन अधिकारी अविनाश शिंदे की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी (प्रशासन) तथा सभा सचिव छाया देवी शिसोदे भी उपस्थित थीं।
बता दें कि ठाणे जिला परिषद् का चुनाव वर्ष २०१८ में कराया गया था। वर्तमान समय में कार्यरत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद की कालावधि १५ जुलाई को पूरी हो गई, जिसके कारण उक्त चुनाव कराया गया। इन दोनों पदों के लिए एक-एक आवेदन प्राप्त हुआ था, जिसके कारण दोनों पदों का चुनाव निर्विरोध कराया गया और पीठासीन अधिकारी तथा उप विभागीय अधिकारी अविनाश शिंदे ने दोनों की जीत की घोषणा की। इस दौरान वैश्विक कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी बखूबी किया गया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुषमा लोणे कल्याण तालुका के अंतर्गत आनेवाले खडवली गट से जिला परिषद में चुनी गई थीं जबकि उपाध्यक्ष सुभाष पवार मुरबाड तहसील के अंतर्गत आनेवाले कुडवली गट से जिला परिषद पर चुने गए थे। सुभाष पवार पिछले टर्म में भी उपाध्यक्ष थे और उनके कार्यों को देखते हुए पार्टी नेतृत्व ने एक बार फिर उन पर विश्वास जताते हुए पुनः उम्मीदवारी दी थी और निर्विरोध चुने गए हैं। इन दोनों का शिवसेना के ग्रामीण जिलाप्रमुख प्रकाश पाटील सहित सभी सदस्यों ने स्वागत किया।