" /> हम होंगे कामयाब! 2,077 वीरों ने कोरोना को हराया

हम होंगे कामयाब! 2,077 वीरों ने कोरोना को हराया

जिले में राहत की लहर

एक ओर ठाणे जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही हैं वहीं दूसरी ओर ठाणे जिले में कोरोना मरीजों के ठीक होनेवालों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। जिले में अब तक 2 हजार 77 वीरों ने कोरोना को हरा दिया और स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। दिल को सुकून देनेवाली यह खबर से जिले में राहत की लहर फैल गयी है। कोरोना को मात देनेवाले इन वीरों ने हम होंगे कामयाब का घोषवाक्य दिया है। स्वस्थ हुए मरीजों में एक वर्ष से 91 वर्ष के आयु के लोगों का समावेश हैं।

जिला प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अब तक जिले में कोरोना परीक्षण के लिए 30 हजार 334 लोगों के स्वैब के नमूने भेजे गए हैं। इनमें से 22 हजार 962 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव रही हैं । कोरोना से 5 हजार 388 लोग ही प्रभावित हुए है। कोरोना से अब तक 163 लोगों की मौत हो चुकी है। ठाणे जिले में 3 हजार 151 मरीजों का इलाज चल रहा है। पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के मार्गदर्शन में, राजस्व, स्वास्थ्य, पुलिस, मनपा, जिला परिषद और अन्य सभी विभाग के साथ मिलकर जिले में रोगियों की संख्या को सीमित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।वहीं जिला कलेक्टर श्राजेश नार्वेकर ने विश्वास व्यक्त किया है कि नागरिकों की सहायता और जिला प्रशासन के प्रयासों से कोरोना युद्ध जीतना आसान है।

यह करने की आवश्यकता
नागरिकों को समय-समय पर सरकार द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करना चाहिए। घर से अनावश्यक बाहर न निकले, सुरक्षा नियमों का सख्ती से पालन करें। जिला कलेक्टर नार्वेकर ने नागरिकों से भी अपील की कि वे कोरोना के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए उन क्षेत्रों में प्रशासन के साथ सहयोग करें, जिन्हें प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है।