" /> जैश के कई आतंकी हुए कोरोना संक्रमित, पाकिस्तान ने इलाज कराने से किया इनकार

जैश के कई आतंकी हुए कोरोना संक्रमित, पाकिस्तान ने इलाज कराने से किया इनकार

चीन से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण का असर अब तेजी से बढ़ने लगा है। खुफिया जानकारी के मुताबिक जैश के कई आतंकी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इन आ​तंकियों ने पाकिस्तान सरकार से इलाज के लिए मदद भी मांगी है, लेकिन पाकिस्तान में उनका इलाज नहीं किया जा रहा है। यही कारण है कि कश्मीर से पाकिस्तान गए कई आतंकी एक बार फिर कश्मीर लौटने के फिराक में हैं। अतंकियो का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है कि पाकिस्तान के अतांकी कैंप में कोरोना वायरस की एंट्री हो चुकी है।
जानकारी के मुताबिक, लाहौर में रह रहे आतंकी शाहिद ने अनंतनाग में रह रहे अपने परिवार के लोगों को फोनकर बताया है कि वह खुद कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुका है। पिता के साथ बात करते हुए शाहिद ने यह भी कहा कि उसकी तबीयत इतनी बिगड़ चुकी है कि शायद यह उसका आखिरी कॉल होगा। उसने बताया कि उसके साथ के कई लड़कों को कोरोना हो चुका है और सभी की हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही है।

शाहिद ने बताया कि कोरोना का इलाज कराने के लिए उन लोगों ने सरकार के कई अधिकारियों को संदेश भी भेजवाया था, लेकिन पाकिस्तान सरकार ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। जैश के आतंकी ने बताया कि उसके साथी काफी डरे हुए हैं और किसी भी तरह कश्मीर में दाखिल होने की फिराक में हैं।

कोरोना वायरस से डरे आतंकी
पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में कई टेरर कैम्प्स में कई आतंकियों को कोरोना वायरस संक्रमण होने की बात जांच एजेंसियों के जरिये सामने आई है। एक कश्मिरि युवक और उसके पिता के बीच मोबाइल पर हुई बातचीत में इस बात का खुलासा हुआ है। खुलासा ये भी की वहाँ न कोई डॉक्टर है न मेडिकल की सुविधाएं और सभी आतंकी जो ट्रेनिंग ले चुके है वो भी काफी डरे हुए है। वहा की मस्जिदों में सोशल डिस्टनसिंग का पालन नही किया जा रहा है और जिसमे संक्रमण के लक्षण है उनको भी अलग नही किया जा रहा बाकी युवकों से, इसी तरह खबर ये भी है अफगानिस्तान के नांगरहार प्रान्त की गुप्त पहाड़ियों पर पाकिस्तानी की खुफिया एजेंसी आईएसआई कई युवकों को आतंक की ट्रेनिक दे रही है भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को करने के लिए और इसमे में कुछ युवकों में संक्रमण के लक्षण पाए गए है।