टैक्सी-रिक्शा चालक शिवसेना के साथ, किया समर्थन का एलान

टैक्सी व रिक्शाचालकों के साथ किसी भी तरह की मनमानी और अन्याय शिवसेना बर्दास्त नहीं करेगी। शिवसेना विभागप्रमुख व विधायक एड. अनिल परब ने टैक्सी- रिक्शाचालकों के हक की लड़ाई में हमेशा सहयोग देने की बात कही। जीवीके के अधिकारियों की मनमानी के मुद्दे को भी जल्द ही हल करने के लिए सहमति जताई गई।
इस मौके पर अनिल परब के साथ मिलकर मुंबई एयरपोर्ट टैक्सी-रिक्शा यूनियन व मुंबई टैक्सी संगठन के सैकड़ों लोगों ने एक सुर में शिवसेना-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवारों को खुलकर समर्थन देने का पैâसला लिया।
एड. अनिल परब के मार्गदर्शन में उपविभागप्रमुख अशोक मिश्रा ने टैक्सी चालकों की इस सभा का आयोजन किया था। टैक्सी यूनियन नेता कन्हैया सिंह ने कहा कि टैक्सी-रिक्शावालों की हर लड़ाई में विभागप्रमुख एडवोकेट अनिल परब उपस्थित रहते हैं। उनके इस योगदान को देखते हुए हम लोगों ने शिवसेना के सभी प्रत्याशियों को समर्थन देने की घोषणा की है। वहां उपस्थित मुंबई एयरपोर्ट टैक्सी-रिक्शा यूनियन व मुंबई टैक्सी संगठन के पदाधिकारियों ने अपने सभी कार्यकर्ताओं व सभासदों को शिवसेना के सभी प्रत्याशियों के समर्थन में खुले रूप से उतरकर प्रचार करने, वोट देने और दिलवाने का आह्वान किया।
इस सभा में मुख्य रूप से अनिल परब, प्रमोद सावंत (विभाग संगठन), कमलेश राय, अशोक मिश्रा (उपविभाग प्रमुख) मौजूद थे। टैक्सी यूनियन की तरफ से कन्हैया सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, मिश्रा जी, बलविंदर सिंह जस्सार, संजीव माली, सुनील मिश्रा, सहदेव यादव, धर्मेंद्र सिंह व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। संजय निरुपम के बारे में बोलते हुए कन्हैया सिंह ने कहा कि उत्तर भारतीयों को धोखा देनेवाले तथाकथित उत्तर भारतीय नेता संजय निरुपम को उनकी जगह दिखाने का वक्त आ गया है। उत्तर भारतीय समाज एक बार धोखे में आ गया है, बार-बार धोखे में नहीं आएगा। ऐसे तथाकथित उत्तर भारतीय नेताओं को जिन्होंने सिर्फ अपना घर भरा है, उनको सबक सिखाया जाएगा। यह कार्यक्रम अंधेरी (पूर्व) पंप हाउस के अंबिका टॉवर में आयोजित किया गया था।