" /> ठाणे जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 423 : जिले में कोरोना ने ली 3 की बलि

ठाणे जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 423 : जिले में कोरोना ने ली 3 की बलि

ठाणे में दो और डोंबिवली के एक मरीज का समावेश
ठाणे में कोरोना का संक्रमण कम होता नजर नहीं आ रहा है। अब तक जिले में 423 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें ठाणे  महानगर पालिका क्षेत्र सहित मीरा भाईंदर, नवी मुंबई और कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में मरीजों की संख्या अधिक है और चिंताजनक है। इनमें ठाणे मनपा की सीमा में दो और केडीएमसी में एक कोरोना बाधित की मौत की खबर है।
जिला प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सोमवार को ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में 5, मीरा भाईंदर में 12, नई मुंबई की सीमा में 03 और कल्याण-डोंबिवली मनपा की सीमा में 3 नए मरीज मिले हैं जबकि बदलापुर में दो मरीजों को मिलाकर, कल कुल 28 नए मरीजों को पंजीकृत किया गया। इस प्रकार जिले में कुल कोरोना बाधित मरीजों की संख्या 423  हो गई है। हालांकि इसमें से 15 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए है लेकिन वहीं दूसरी तरफ 15 मरीजों की इस महामारी से मौत भी हो चुकी है।
ठाणे में मिले 5 कोरोना पॉजिटिव
ठाणे महानगर पालिका की सीमा में रविवार को एक ही दिन 19 मरीज मिले थे लेकिन सोमवार का दिन थोड़ा राहत देनेवाला रहा क्योंकि सोमवार को 24 घंटे में सिर्फ 5 नए मरीज मिले। इससे अब ठाणे मनपा की सीमा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 154 हो गई है, जिसमें चार लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं ठाणे जिला के अंतर्गत आनेवाले मीरा भाइंदर मनपा क्षेत्र में 12 नए मरीज पाए गए है और यहां पर अब कुल मरीजों की संख्या 94 हो गई हैं। जबकि नई मुंबई मनपा क्षेत्र में 3 नए मरीज मिले हैं, इस प्रकार यहां कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 69 हो गई है। वहीं कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र में सोमवार को 3 नए मरीज मिले और संख्या बढ़कर  78 हो गई है, जबकि एक मरीज की मौत हो गई है। इन चार महानगर पालिकाओं के अलावा बदलापूर में सोमवार को 2 मरीज कोरोना से ग्रसित पाए गए हैं। वहीं जिले के अन्य शहर जैसे अंबरनाथ, ठाणे ग्रामीण और भिवंडी इन शहरों में नए मरीज नहीं मिले है जोकि राहतवाली बात है।