" /> ठाणे में कोरोना से दूसरी मौत : 24 घंटे में 14 नए कोरोना मरीज

ठाणे में कोरोना से दूसरी मौत : 24 घंटे में 14 नए कोरोना मरीज

ठाणे में कोरोना ने दूसरी बली ले ली है। कोरोना से मृत 57 वर्षीय महिला गार्डन इस्टेट भाग के बस्ती में रहती थी। पिछले 5 दिनों से एक निजी अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा था। इसके साथ-साथ पिछले 24 घंटों में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। ठाणे में अब कोरोना मरीजों की संख्या 129 पर जा पहुंची हैं। इतना ही नहीं इन मरीजों में राष्ट्र्वादी कांग्रेस के पदाधिकारी, परिवहन सदस्य व ठाणे मनपा के एक परिवहन अधिकारी भी शामिल हैं।

बता दें कि लॉक डाउन के दौरान अत्यावश्यक सेवाओं की पूर्ति के लिए कई मनपा कर्मचारियों के रहने खाने की व्यवस्था वैपिटल होटल में की गई थी। इसी होटल से मनपा ऑनलाइन तरीके से कामकाज चला रही थी। ठाणे मनपा परिवहन विभाग में काम करनेवाला एक कर्मचारी कोरोनाग्रसित होने का मामला सामने आया है। इससे मनपा कर्मचारियों में डर का वातावरण देखने को मिल रहा है। इतना ही राष्ट्र्वादी कांग्रेस के एक बड़े पदाधिकारी की रिपोर्ट भी आज पॉजिटिव मिली है। अब तक कोरोना के मरीज मिल रहे थे लेकिन कोरोना से होनेवाली मृत्यु पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा रोक लगा दी गई थी लेकिन आज कोरोना की वजह से एक महिला की मृत्यु ने ठाणे शहर को हिला कर रख दिया है।

वसई में मरनेवालों की संख्या 5 पर पहुंची
वसई में आज एक 60 वर्षीय कोरोना ग्रसित महिला ने अपनी जान गंवा दी। मृत महिला का इलाज भोबाला अस्पताल में चल रहा था। इससे पहले भी कुल 4 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं।