" /> डॉन को लगा डर!, कोरोना के कारण भारत वापस आना चाहता है दाऊद

डॉन को लगा डर!, कोरोना के कारण भारत वापस आना चाहता है दाऊद

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भी अब डर लगने लगा है। यह डर है कोरोना वायरस का। पिछले साढ़े तीन दशक से दाऊद देश से फरार है और वह पाकिस्तान के कराची शहर में ऐशो आराम की जिंदगी काट रहा है। उसे भारत लाने के तमाम प्रयास नाकाम हो गए पर अब कोरोना के डर से वह खुद ही भारत आने के लिए बेचैन बताया जाता है। खुफिया सूत्रों का दावा है कि कोरोना के कारण ही वह भारत आना चाहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान में मेडिकल सुविधा अच्छी नहीं है इसलिए उसे डर सता रहा है।

कोरोना के भय से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी नहीं बच पाया है। बता दें कि वर्ष १९९३ मुंबई बम धमाकों में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम आने के बाद से ही डॉन ने मुंबई छोड़ दिया था। खुफिया एजेंसियों और पुलिस की जानकारी के आधार पर पहले डॉन हिंदुस्थान से भागकर दुबई और दुबई के रास्ते पाकिस्तान जाकर वहीं बस गया। कुछ वर्षों पहले आई खबरों के मुताबिक दाऊद हिंदुस्थान वापस आना चाहता था लेकिन पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी उसे वापस आने नहीं दे रही है। वर्तमान समय में कोरोना वायरस का खतरा पूरे विश्व पर मंडरा रहा है। ठाणे पुलिस में कार्यरत पूर्व पुलिस अधिकारी और हिंदुस्थान की खुफिया एजेंसियों से अच्छे संपर्क में रहनेवाले एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि कुछ दिनों पहले खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन कोरोना से बचने के लिए अपने बॉडीगार्ड की संख्या को कम कर दिया है, साथ ही डॉन अब केवल शाकाहारी भोजन ही कर रहा है। इतना ही नहीं, डॉन को उसके बेटे और उसकी पत्नी के स्वास्थ्य की चिंता सता रही है।

फिलहाल डॉन डर के वातावरण में जीवन यापन कर रहा है। खुफिया एजेंसियों ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा है कि शायद जल्द ही दाऊद समर्पण कर दे। मगर साथ ही खुफिया एजेंसियों का कहना है कि पाकिस्तान कभी नहीं चाहेगा कि वह वापस हिंदुस्थान आए क्योंकि वह काफी सारे पाकिस्तान के राज खोल सकता है।