तीसरी मंजिल की छत गिरी एक युवक की मौत पांच जख्मी

शुक्रवार का सूर्योदय एक परिवार के लिए दर्द की दास्तां बन कर आई। भाइंदर-पूर्व के साईं पुष्पम इमारत में तीसरी मंजिल के एक फ्लैट का छत अचानक टूट कर गिर गया। फ्लैट में सो रहे ६ लोग गंभीर जख्मी हो गए। सभी को मनपा के पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल (टेंबा) में भर्ती कराया गया। जिसमें मुकीम खान नामक युवक की मौत हो गई।

भाइंदर-पूर्व के एमआई इंडस्ट्रीयल इस्टेट के पास स्थित साई पुष्पम में तीसरी मंजिल पर मोहम्मद खालिब खान (४५), मुकीम खान (४०), मोहम्मद नफीस खान (३९), मोहम्मद हारुल खान (३०), मोहम्मद नफीस खान (२९), आशिया बेगम (२८) भाड़े पर रहते थे। शुक्रवार को सभी घर में सो रहे थे। सुबह ५ बजे के आस-पास अचानक फ्लैट के छत का एक बड़ा हिस्सा टूट कर गिर गया। जिसमें सभी ६ लोग गंभीर जख्मी हो गए। उपचार के दौरान मुकीम खान की मौत हो गई। मनपा के पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल के डॉक्टरों ने सभी जख्मी को कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में भेज दिया है।

तीन मंजिली साई पुष्पम इमारत करीब २२ वर्ष पूर्व बनाई गई थी। इस इमारत के सेक्रेटरी शंकर गायकवाड़ ने बताया कि कुछ माह पूर्व ही इमारत में रहनेवाले सभी सदस्यों को अपने-अपने फ्लैट की मरम्मत करा लेने की सलाह दी थी। जिसमें कुछ लोगों ने अपने फ्लैट की मरम्मत करा ली थी और कुछ ने नही कराई थी।