दिन में धंधा, रात में चोरी, आइस्क्रीमवालों की आइडिया

एक आइस्क्रीम बेचनेवाले का अपहरण करके चोरी कर फरार हुए राजस्थानी गैंग के पांच आरोपियों को माणिकपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
वसई-पश्चिम के पंचवटी ब्रिज, भारत बैंक के पास आइस्क्रीम बेचनेवाले शिकायतकर्ता देवीलाल गायरी ने पुलिस को बताया कि २८ फरवरी की रात पांच लोग आए और रुपए की मांग करने लगे। जब उन लोगों को रुपए नहीं दिए तो पांचों उसका अपहरण कर वसई-पूर्व के मिठागार ले गए। वहां पर लोहे की रॉड, डंडा और हाथ-मुक्के से जमकर मारपीट की और अधमरा छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित ने माणिकपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।
सूचना के आधार पर पुलिस ने उमेश मांगीलाल चौधरी (२०), शिवराज उर्फ युवराज मांगीलाल चौधरी (२४), सुरेश छोगालाल जाठ (२५), जगदीश उर्फ उकार फतेहलाल जाठ (२१), मीठालाल उर्फ मिठू वेणीरामजी जाठ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जांच अधिकारी सहायक पुलिस निरीक्षक आसिफ बेग ने बताया कि २८ फरवरी की घटना में मुखबिरों से जानकारी मिली कि आरोपी दिन के समय आइस्क्रीम बेचने और रात होते ही चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपी सुरेश छोगालाल जाठ राजस्थान का शातिर चोर है, जिसके ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं।