" /> दिल्ली में एक ही परिवार के 31 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव !, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

दिल्ली में एक ही परिवार के 31 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव !, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से एक रोंगटे खड़े कर देनेवाली खबर प्रकाश में आई है। शनिवार को यहां एक ही परिवार के 31 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले। यह जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव फूलने लगे हैं। प्रशासन ने पूरा इलाका सील कर दिया है।

दिल्ली के जहांगीरपुरी के ब्लॉक सी में शनिवार को कोरोना वायरस के 31 मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने आनन-फानन में पूरा इलाका सील कर दिया। हालांकि जहांगीरपुरी का यह क्षेत्र पहले से ही कंटेनमेंट जोन घोषित था लेकिन एक ही परिवार के सभी 31 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इलाके में और भी कोरोनाग्रस्त मरीज मिलने की आशंका बढ़ गई है। उत्तरी दिल्ली के जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना से संक्रमित 31 नए मामले सामने आने के बाद पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। ये लोग कोरोना का शिकार हुई एक महिला के परिवार से जुड़े हैं।

बता दें कि राजधानी में अभी तक कुल 1707 कोरोना पॉजिटिव केस आ चुके हैं, जिसमें कि 67 मरीज शुक्रवार को आए। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 911 मरीज अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। 27 मरीज आईसीयू में रखे गए हैं जबकि 6 को वेंटिलेटर पर रखा गया है।