धूम बाइकर्स पर हथौड़ा!, किन्नर, भिखारी और पंडित बनकर पुलिस ने दबोचा

बाइक के साइलेंसर से छेड़छाड़ कर आवाज बढ़ाकर ध्वनि प्रदूषण पैâलानेवाले धूम बाइकर्स पर पुलिस ने एक अनोखे अंदाज में कार्रवाई शुरू की है। तेज रफ्तार से बाइक चलाकर शहर में हुड़दंग मचानेवाले धूम बाइकर्स की वजह से सड़क पर चलनेवाले बुजुर्ग, महिला, विद्यार्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
मीरा-भाइंदर पुलिस ने अब किन्नर, भिखारी और पंडित का रूप धारण कर बाइक राइडर्स को पकड़ने की मुहिम चलाई है। पुलिस ने हथौड़ा मारकर ऐसे बाइक साइलेंसर तोड़कर उनसे दंड भी वसूल करना शुरू किया है। पुलिस द्वारा २३ फरवरी से शुरू की गई इस मुहिम में अब तक ५० से अधिक बाइक पर कार्रवाई की है। यह कार्रवाई मीरा रोड के गोल्डन नेस्ट और भाइंदर-पश्चिम के मैक्सेस मॉल के पास की गई। इस कार्रवाई से पूरे शहर में पुलिस की प्रशंसा की जा रही है। इस कार्रवाई को अक्सर रात के वक्त अंजाम दिया जा रहा है।
नवघर पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राम भाल सिंह ने बताया कि इस समय बारहवीं की परीक्षा शुरू है, दसवीं की परीक्षा भी शुरू होनेवाली है। ऐसे में साइलेंसर से छेड़छाड़ कर बाइक की आवाज बढ़ाकर धूम बाइकर्स द्वारा ध्वनि प्रदूषण पैâलाने की कई शिकायतें मिल रही थीं। इसी के मद्देनजर यह कार्रवाई शुरू की गई है।