नए साल को नशीला करने की थी तैयारी, दबोचे गए दो ड्रग तस्कर

नए वर्ष के आगमन को अब सिर्फ एक माह शेष रह गया है। पालघर जिला समेत बड़े पैमाने पर होटलों और रिसोर्ट में पार्टियों का आयोजन किया जाता है। नए साल की इन पार्टियों को नशीला करने की तैयारी में लगे दो ड्रग तस्करों को पालघर क्राइम ब्रांच की वसई यूनिट ने धर दबोचा है।
नए वर्ष के आगमन के दिन अलग-अलग होटलों, पबों और रिसॉर्ट में पार्टियों का आयोजन किया जाता है। पुराने वर्ष को अलविदा कर नए वर्ष के स्वागत में पार्टियों को मजेदार बनाने के लिए ड्रग्स के खेप की पूर्ति की जाती है। इन्हीं पार्टियों में ड्रग्स की तस्करी को ध्यान में रखकर पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह के आदेश पर स्थानीय पुलिस और पालघर क्राइम ब्रांच की टीम निरंतर कार्रवाई करती रहती है।
इसी कार्रवाई के दौरान वसई यूनिट की टीम ने पालघर जिले के विरार शहर से १० किलोमीटर दूर मुंबई-अमदाबाद हाइवे पर विरार फाटा परिसर से पार्टी ड्रग्स में शामिल एमडी एलएसडी (मेफेड्रिन ड्रग) का ४२ किलोग्राम पावडर जप्त किया है, जिसकी कुल कीमत ४२ लाख ५० हजार रुपए बताई जा रही है। ड्रग्स के साथ पुलिस ने राजस्थान के रहनेवाले महेश उदयभान राठौड़, नेपालसिंह नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि पालघर जिले के नालासोपारा, वसई, विरार, पालघर, बोइसर, केलवे रोड, डहाणू, बोर्डी जैसे इलाकों में सैकड़ों की तादाद में रिसोर्ट और बंगले हैं, जहां नए वर्ष के स्वागत के लिए पार्टियां आयोजित की जाती हैं। पालघर क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक रविंद्र नाईक ने बताया कि महेश और नेपाल सिंह दोनों विरार इलाके में तस्करी करने आए थे, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया।