नाबालिग से रेप!, आरोपी का पूरा परिवार फरार

यूपी के सहारनपुर जिले में एक १४ वर्ष की किशोरी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। नाबालिग किशोरी रविवार रात से लापता थी। कहा जा रहा है कि आरोपी युवक बहला-फुसलाकर पीड़िता को अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक गांव से फरार है।
जानकारी के मुताबिक मामला देवबंद थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। दरअसल गांव में एक १४ वर्षीय किशोरी रविवार की रात को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। परिजनों ने पूरे गांव में किशोरी की खोजबीन की। इसके बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर एक घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उस मकान के अंदर किशोरी बदहवास अवस्था में पड़ी मिली। किशोरी के पिता का आरोप था कि आरोपी युवक बहला-फुसलाकर उसकी पुत्री को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। गांव में मचे हंगामे के बीच आरोपी युवक और उसका परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। साथ ही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी जल्द किए जाने की बात कही। तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना देवबंद में एक बालिका से दुराचार का मामला सामने आया है। इस संबंध में पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बलात्कारी निकला शिक्षक
महराजगंज। यूपी के महराजगंज जिले में एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मामला जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र का है। कहा जा रहा है कि बच्ची को आरोपी शिक्षक ट्यूशन पढ़ाता था। उसने मौका पाते ही छात्रा के साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें…घरवालों ने रेपिष्ट को मार डाला, ४ गिरफ्तार