नाराज खडसे भाजपा को करेंगे राम-राम?

महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे पुन: एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। कोई एक दल में बना रहेगा, ऐसी मुहर नहीं लगी है। इस पर कोई यकीन न करे, ऐसा बयान खडसे ने दिया है। भुसावल स्थित लेवा पाटील समाज के कार्यक्रम में खडसे ने उक्त बयान दिया है। खडसे के उक्त बयान से खडसे भाजपा छोड़नेवाले हैं, ऐसी चर्चा राजनीतिक गलियारे में चल रही है। बता दें कि एकनाथ खडसे को मंत्री पद से इस्तीफा देने को मजबूर किया गया था, जिससे खडसे नाराज चल रहे हैं। खडसे ने कई मौकों पर अपने मन की भावना व्यक्त भी की है। समाज को मजबूत करने के लिए हर एक व्यक्ति को अन्याय के विरुद्ध लड़ने देना चाहिए, ऐसा खडसे ने कहा। पुणे एमआईडीसी जमीन घोटाला के आरोप में २०१६ में खडसे को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।
कांग्रेस ने दिया खडसे को ऑफर
लेवा पाटील के कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद उल्हास पाटील ने एकनाथ खडसे को कांग्रेस में प्रवेश का ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि अब तक भाजपा में तुम्हारे साथ अन्याय हुआ इसलिए कांग्रेस में प्रवेश करो। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस सांसद व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने खडसे को कांग्रेस में प्रवेश का ऑफर दिया था।
सांसद कपिल पाटील भी भाजपा छोड़ने की ताक में
भाजपा सांसद कपिल पाटील भी भाजपा छोड़ने की फिराक में हैं। सूत्रों के मुताबिक कपिल पाटील और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण से तीन बार चर्चा हो चुकी है। पाटील मौके के इंतजार में हैं। मौका मिलते ही वे भाजपा को राम-राम कर देंगे।