" /> परमबीर सिंह ने बढ़ाया पुलिसवालों का हौसला : एडिशनल सीपी दिलीप सावंत भी रहे मौजूद

परमबीर सिंह ने बढ़ाया पुलिसवालों का हौसला : एडिशनल सीपी दिलीप सावंत भी रहे मौजूद

कोरोना के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र में देखने को मिले है। इसी वजह से कोरोना के शिकार पुलिसवाले भी हुए है। पुलिसवालों पर कोरोना कहर बनकर टूट पड़ा है। पुलिस जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह सोमवार को एक बार फिर मैदान में दिखाई दिए। उन्होंने दहिसर से लेकर वनराई इलाके तक दौरा किया और पुलिसवालों का हौसला बढ़ाया।

परमबीर सिंह ने दहिसर चेकनाका से लेकर वनराई और मालाड से मालवणी तक अपना दौरा किया एवं बंदोबस्त, नाकबंदी में तैनात सभी पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाया। उनके साथ उत्तर मुंबई के पुलिस उप आयुक्त दिलीप सावंत, जोन 11 के डीसीपी मोहन दहिकर, जोन 12 के डीसीपी स्वामी के साथ अन्य वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मौजूद रहे। इसके पहले भी परमबीर सिंह ने जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाया था। बता दें कि जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन में सबसे अधिक 33 पुलिसकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। धारावी जिसे प्रशासन ने कन्टेनमेंट जोन घोषित किया है, उस खतरनाक इलाके में भी उन्होंने फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस और लोगों की हौसला अफजाई की।

कोरोना ने सबसे अधिक मुश्किलें मुंबई की बढ़ाई हैं, और यही वजह है कि पुलिस इस संक्रमण से अछूत नही है। अब तक राज्य में 1 हजार से अधिक पुलिसवाले इस खतरनाक बीमारी के चपेट में आ गए है, वहीं 7 पुलिसवालों की इस संक्रमण के कारण मौत हो गई है। नाकबंदी, बंदोबस्त एवं गश्त करने के दौरान पुलिसवालों का सीधा सामना आम नागरिकों से होता है, जिससे संक्रमण होने का खतरा अधिक बना रहता है।