" /> पालघर जिले में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस : एक दिन में मिले 18 संक्रमित

पालघर जिले में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस : एक दिन में मिले 18 संक्रमित

 99 तक पहुंची जिले में मरीजों की संख्या
 6 की मौत, 7 हुए ठीक
पालघर जिले में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हर दिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। शनिवार को पालघर जिले में 18 नए पॉजिटिव केस मिले हैं, जिनमें से 14 केस वसई-विरार शहर से और 4 केस जिला पालघर ग्रमीण से जुड़ा है। ज्ञात हो कि प्रशासन इससे निपटने के लिए पूरा जी-जान लगा दे रहा है लेकिन जिस तरह से कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं, ऐसे में आम नागरिकों में भय का माहौल बना हुआ है।

3 दिन में पालघर जिले में 43 पॉजिटिव केस
ज्ञात हो कि कोरोना वायरस से संक्रमण की स्थिति बिगड़ती जा रही है। हालांकि, सरकारी स्तर से लेकर सामाजिक स्तर पर इसके प्रसार को रोकने की भरसक कोशिश की जा रही है। लॉक डाउन के दौरान लोगों से ज्यादा से ज्यादा समय तक घरों में रहने को कहा जा रहा है। इसके बावजूद कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। जिले में सिर्फ 3 दिन में घातक वायरस के 43 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

14 नए केस व 4 दिन का बच्चा संक्रमित
वसई-विरार शहर महानगरपालिका के अंतर्गत शनिवार को 14 नए पॉजिटिव केस पाए गए, जिनमें से 5 मरीज मनपा (बाल संगोपन केंद्र) अस्पताल की दो नर्स, दो वार्ड बॉय और एक आया (मौसी) संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा 4 दिन के बच्चे को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बाकी मरीज नालासोपारा पूर्व/पश्चिम और विरार पूर्व/पश्चिम और वसई (पश्चिम) स्थित क्षेत्र के बताए गए हैं। एक दिन में मनपा के क्षेत्र में कुल 14 नए केस पाए गए हैं। पालघर जिला ग्रामीण भाग में 4 नए केस सामने आए हैं, जिनमें से 45 वर्षीय पुरुष, 42 वर्षीय महिला, 7 वर्ष व 3 वर्ष की दो नाबालिग लडकी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है।

कोरोना के आंकड़े
पालघर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े तेजी से फैल रहे हैं। वसई-विरार शहर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 81 है, जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है, जबकि 7 लोग ठीक हो गए हैं। वहीं पालघर तालुका में 10 कोरोना के मरीज पाए गए, जिनमें से (एक की मृत्यु) और डहाणू तालुका में 7 कोरोना पॉजिटिव केस अब तक मिले हैं। सब मिलाकर जिले में ये आंकड़ा 98 जा पहुंचा है, जिनमें से 5 लोगों की मौत और 7 लोगों के ठीक होने की पुष्टि की गई है।