" />  पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, 24 घंटों में 7 को ठोका, इस साल अभी तक 170 को मारा गया

 पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, 24 घंटों में 7 को ठोका, इस साल अभी तक 170 को मारा गया

सुरक्षाबलों ने आज तड़के पुलवामा में आप्रेशन आल आउट के तहत तीन और आतंकियों को मार गिराया है। पिछले 24 घंटों में 7 आतंकियों को ठोका गया है जबकि इस साल अभी तक 170 आतंकी जहन्नुम में पहुंचाए गए हैं।
पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। अधिकारियों के अनुसार पुलवामा के जदूरा इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकी मारे गए हैं। अभी तलाशी अभियान चल रहा है।

पुलवामा में बीती रात सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए। सीआरपीएफ की संयुक्त टीम, सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल आप्रेशन ग्रुप ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इलाके में सर्च आप्रेशन जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलवामा के जदूरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी। सर्च आप्रेशन के दौरान आतंकियों ने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की पहचान तो नहीं हो पाई है पर वे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।
इससे पहले शुक्रवार को भी कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए थे और एक आतंकी ने सरेंडर किया था। इस तरह से सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में जम्मू कश्मीर में 7 आतंकियों को मार गिराया है।

इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को मुठभेड़ में अलबदर के जिला कमांडर शकूर पररे समेत चार आतंकियों को मार गिराया गया। ये भाजपा से जुड़े श्रीनगर के पंच निसार अहमद के अपहरण व हत्या में शामिल थे। इनसे दो एके 47 राइफल व तीन पिस्टल बरामद किए गए हैं। आईजी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि पंच के अपहरण व हत्या में शामिल शकूर और सुहैल भट समेत चार आतंकी मारे गए हैं। एक आतंकी को मौके से पकड़ा भी गया है।
पिछले 24 घंटों में मारे गए 7 आतंकियों के साथ ही जम्मू कश्मीर में इस साल अभी तक मरने वाले आतंकियों का आंकड़ा 170 को पार कर गया है।