" /> पुलिस चौकी पर आतंकी हमला! पुलिसकर्मी और नागरिक की मौत, दो से तीन आतंकी घेरे में

पुलिस चौकी पर आतंकी हमला! पुलिसकर्मी और नागरिक की मौत, दो से तीन आतंकी घेरे में

सोपोर में एक पुलिस चौकी पर आतंकियों के एक हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया तथा एक नागरिक की भी मौत हो गई। यह हमला बुधवार देर शाम को हुआ। दूसरी ओर मध्य कश्मीर में दूनीवारा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक दो से तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरे में ले रखा है।
जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने सोपोर के वरपोरा इलाके में वरपोरा पुलिस चौकी पर हमला किया तो मौके पर ही एसपीओ वजाहत अहमद शहीद हो गया। जबकि घायल हुए नागरिक उमर वागे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
हमले के बाद अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए थे और हमलावरों की तलाश को तेज किया गया था। लेकिन समाचार भिजवाए जाने तक कोइ्र भी हत्थे नहीं चढ़ा था।
इस बीच सेना की राष्ट्रीय राइफल्स को बुधवार शाम मध्य कश्मीर के कुछ हिस्सों में आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे। इन इनपुट्स के आधार पर दूनीवारा इलाके में आर्मी, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों को भेजा गया था। राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों के साथ अन्य सुरक्षाबलों ने यहां एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया था। इसके बाद इलाके में मौजूद दो से तीन आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी कर भागने की कोशिश की थी।
आतंकियों की गोलीबारी के बीच ही जवानों ने यहां जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें एक मकान में घेर लिया था। हालांकि अब तक इलाके में किसी भी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है। वहीं एहतियात के तौर पर दूनीवारा के आसपास के इलाकों में सीआरपीएफ और सेना की टीमों को तैनात कर दिया गया है।