प्रियंका गांधी का वाराणसी में रोड शो, बाबा विश्वनाथ व काल भैरव के दरबार में लगाई हाजिरी

काशीवासियों से आत्मीयता दिखाने और कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में वोट मांगने के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी  रोड शो करने बुधवार को वाराणसी पहुंची। सलेमपुर से रैली संपन्न करने के बाद उनका हेलीकाफ्टर काशी हिंदू विश्वविद्यालय के एयरपोर्ट पर उतरी। वहां प्रियंका गांधी का स्वागत पार्टी के पदाधिकारियों ने अजय राय के साथ किया। वहां से प्रियंका गांधी सीधे लंका चौराहे पहुंचकर मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की। प्रियंका गांधी की गर्मजोशी को देखकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था।

यूथ कांग्रेस के साथ पार्टी के कार्यकर्ता शाम 4 बजे से ही मालवीय चौराहे पर इक्कट्ठा होने लगे थे। अपने निर्धारित समय से लगभग एक घंटे विलंब से पहुँची प्रियंका का कार्यकर्ताओं  ने गाजे-बाजे के साथ हर-हर महादेव के जयघोष से स्वागत किया। प्रियंका गांधी खुली गाड़ी में जैसे ही रोड शो के लिए चढ़ी युवा सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आये। उनके साथ जीप में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के साथ स्थानीय नेताओं को ज्यादा तरजीह दी गई। हालांकि मोदी के मुकाबले प्रियंका गांधी के रैली में एक चौथाई से ज्यादा लोग नजर नहीं आये हैं। अभी उनका काफिला अस्सी घाट की ओर बढ़ा ही था कि गर्मी से गस्त खाकर भीड़ में ही बेहोश हो गया, जिससे थोड़ी देर के लिए व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई। इस दृश्य को प्रिंयका गाड़ी से उतर कर उस युवक भीड़ से बाहर निकल कर उसे अस्पताल भेजवाया। प्रियंका गांधी का रोड शो फिर से आगे बढ़ा। रोड शो लंका से चलकर अस्सी, भदैनी शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुर होते हुए गोदौलिया तक गया।कांग्रेस के लोगों ने रोड शो का वही रास्ता चुना जो कुछ दिन पूर्व नरेंद्र मोदी के रोड शो का था। प्रियंका का रोड शो के दौरान जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। रोड शो के लगभग 5 किमी की दूरी को हजारों झंडे, बैनर व पोस्टरों से पाट दिया गया था।
रोड शो के गोदौलिया पहुंचने के बाद प्रियंका ने बाबा विश्वनाथ व काशी के शहर कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेका और अपने पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना की।