प्रियंका ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

सोनभद्र के मूर्तिया ग्राम पंचायत के उंभ में हुए नरसंहार के बाद मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए पिछले 24 घंटे से भी अधिक समय से अड़ी प्रियंका गांधी ने चुनार गेस्ट हॉउस में दो पीड़ित परिजनों से मिलने के बाद एलान किया कि इस घटना में मृत लोगों के परिजनों को दस-दस लाख रूपये का अनुदान कांग्रेस पार्टी देगी। उन्होंने बताया कि घायलों के लिए अभी राशि नहीं तय की गयी है उसका भी एलान जल्द ही किया जाएगा।
इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि इस घटना में मृतकों के परिजनों को कांग्रेस पार्टी दस-दस लाख का अनुदान देगी। इसके अलावा उन्होंने सरकार से पीड़ीतों को सरकार के द्वारा 25-25 लाख के अनुदान की मांग की। साथ ही इस केस की फर्स्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई की मांग की।
पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी चुनार से वाराणसी के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुई।वाराणसी पहुचने पर प्रियंका पहले काशी के कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव के दरबार मे हाजिरी लगाई तत्पश्चात बाबा विश्वनाथ के दरबार मे मत्था टेका।इस दौरान वहां बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग उपस्थित थे,जिन्होंने हर हर महादेव के जयकारे के साथ उनका भव्य स्वागत किया। श्री काशी विश्वनाथ के दरबार मे दर्शन पूजन के बाद प्रियंका बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई,जहाँ से वह दिल्ली गई।