" /> प्रेमिका से शादी के लिए युवक बना वीरू! 40 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़कर किया ड्रामा

प्रेमिका से शादी के लिए युवक बना वीरू! 40 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़कर किया ड्रामा

 -युवक से पूछताछ जारी
– मुजफ्फरपुर जिले का है निवासी

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में प्रेमिका से शादी की मांग को लेकर 40 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़कर युवक ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। दरअसल मशहूर फिल्म शोले की तर्ज पर सोमवार सुबह केसरिया थाना क्षेत्र के सुंदरापुर मुजहन में एक आशिक अपनी प्रेमिका से शादी रचाने की मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। वह अपनी जान दे देने का हाई वोल्टेज ड्रामा करना लगा। यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

उसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग वहां पहुंच गए। सभी लोग उसे नीचे उतरने के लिए कह रहे थे। लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा था। उसका कहना था कि जब तक उसकी प्रेमिका के साथ शादी का वायदा लड़की के पिता नहीं करेंगे तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। इसी बीच इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर उसे मनाने में कामयाब रही। टॉवर से नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के तरवां-जहुरवां गांव का रहनेवाले अर्जुन राम को केसरिया थाना क्षेत्र के एक लड़की से प्रेम हो गया। युवक तीन वर्षों से उससे प्रेम करता था। इधर हाल ही में युवती के पिता ने उसकी शादी कहीं दूसरी जगह ठीक कर दी। इससे बौखलाकर युवक ने सोमवार को यह हाई वोल्टेज ड्रामा किया। युवक चार घण्टे तक लगभग 40 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ कर ड्रामा करता रहा।