" /> ब्लाउज फाड़कर आओ तो लिख दूंगा रेप का केस, पुलिस ने किया यूपी को शर्मसार!

ब्लाउज फाड़कर आओ तो लिख दूंगा रेप का केस, पुलिस ने किया यूपी को शर्मसार!

यूपी के कानपुर जिले में नर्वल थाने में शिकायत करने पहुंची महिला से एसओ ने अमर्यादित तरीके से बात की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वीडियो में नर्वल इंस्पेक्टर दिख तो नहीं रहे लेकिन आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है। थाना परिसर भी दिख रहा है। मामले को संज्ञान में लेकर डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया।

एक महिला जमीन के कब्जे की शिकायत एसओ रामऔतार से करती हुई सुनाई दे रही है। थाने में दोनों पक्ष मौजूद हैं। इसी दौरान महिला की शिकायत पर एसओ आरोपियों को डांट-फटकार लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। बातचीत के दौरान ही एसओ महिला से कह रहे हैं कि इस बार आना तो ब्लाउज फाड़कर आना। फिर दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा। एसओ आरोपियों को गाली देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने रामऔतार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि नर्वल थाने के एसओ रामऔतार पहले भी विवादों में आ चुके हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि दो साल से वह थाने में टिके हुए थे। उनकी अभद्रता से ग्रामीण परेशान थे। कुछ महीने पहले उन्होंने भाजपा नेता के भाई जालिमपुरवा गांव निवासी नीरज पाल को थाने बुलाकर पीटा था। उक्त मामले में भाजपाइयों ने तत्कालीन डीआईजी अनंत देव से शिकायत भी की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इसके अलावा कुड़ी गांव निवासी संदीप यादव से भी अभद्रता की थी।

पूर्व एसपी पर दर्ज होगा हत्या का केस
महोबा। कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के बाद रिश्वतखोरी का वायरल वीडियो महोबा के निलंबित एसपी मणिलाल पाटीदार के लिए आफत बन गया है। इस मामले में पूछताछ के लिए पूर्व एसपी को नोटिस जारी कर तलब किया गया है। इसके साथ ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गर्इं। तत्कालीन एसपी व थानेदारों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा अब हत्या की धारा में तब्दील होगा। वीडियो वायरल कर भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी की पोल खोलनेवाले कारोबारी इंद्रकांत को ८ सितंबर को गोली मारी गई थी। पांच दिन से कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती इंद्रकांत की रविवार देर शाम मौत हो गई। देर रात दो डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम हुआ। रिपोर्ट मौत का कारण सेप्टीसीमिया बताया गया है। उक्त मामले में पीड़ित के परिजन ने एक वीडियो जारी करके निलंबित एसपी मणिलाल पाटीदार पर ६ लाख रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।