भगवा तूफान, दिल्ली का तख्त काबिज कर रहेगा- उद्धव ठाकरे की हुंकार

राज्य में भगवा तूफान लिए घूम रहा हूं। यह तूफान मेरे साथ है और यही भगवा तूफान दिल्ली का तख्त काबिज करके ही रहेगा, ऐसी हुंकार शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने भरी। इस हुंकार के साथ ही कल उद्धव ठाकरे ने राकांपा सुप्रीमो और कांग्रेस के मुखिया राहुल गांधी सहित महाआघाड़ी पर अपनी तोप दागी।
कल परभणी में आयोजित शिवसेना-भाजपा, आरपीआई महायुति के प्रत्याशी संजय (बंडू) जाधव के प्रचारार्थ विशाल सभा में उद्धव ठाकरे ने उक्त बातें कहीं। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस-राकांपा आघाड़ी पर प्रहार करते हुए कहा कि इस आघाड़ी के ही कार्यकाल में इतना भ्रष्टाचार हुआ है कि वर्णमाला भी छोटी पड़ जाए। आघाड़ी सरकार के कार्यकाल में ही राष्ट्रवादी ने गोबर घोटाला किया था। कल मैं धाराशिव गया था, आज शरद पवार वहां जानेवाले हैं। चारा छावनी में पवार जा रहे हैं। अब चुनाव आया तब उन्हें पता चल रहा है कि यहां सूखा पड़ा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को गाड़ने के लिए ही शिवसेना-भाजपा एक साथ आए हैं।

परभणी जिला शिवसेना का गढ़ है। ५६ दलों ने एक साथ आकर महाआघाड़ी बनाया है। ५६ दल क्या यदि ५६ पीढ़ियां भी एक साथ आर्इं तो भी हिंदुत्व का भगवा ध्वज नहीं उतार पाएंगी, ऐसी गर्जना करते हुए शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो जोश व उत्साह मेरे भगवा में है, वह इन ५६ दलों में नहीं है। कल परभणी में आयोजित शिवसेना-भाजपा, आरपीआई महायुति के प्रत्याशी संजय (बंडू) जाधव के प्रचारार्थ विशाल सभा में उद्धव ठाकरे ने उक्त बातें कहीं। कांग्रेस-राकांपा की आघाड़ी पर कटाक्ष करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि आघाड़ी करते हो तो करो लेकिन केवल मेरे भगवा, हिंदुत्व और प्रधानमंत्री मोदी के द्वेष में ये आघाड़ी मत करो। हमारे पास जोश है और तुम्हारे पास द्वेष होगा।
सभा में मौजूद विशाल जनसमुदाय और भगवामय वातावरण को देखते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह भगवा तूफान मेरे साथ है और मुझे विश्वास है कि यह भगवा तूफान दिल्ली के तख्त को काबिज किए बिना शांत नहीं होगा। शरद पवार कहते हैं कि उद्धव ठाकरे हवा की रुख की तरह दिशा बदलते हैं लेकिन इसी हवा के कारण मेरा भगवा ध्वज शान से लहरा रहा है, ऐसा कहते हुए उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि किसानों के लिए शिवसेना हमेशा तत्पर रही है। उनके ऐसा कहते ही सभा में उपस्थित जनसमुदाय ने एक स्वर में इसकी स्वीकृति दी। स्वातंत्र्यवीर सावरकर का अपमान करनेवाले राहुल गांधी पर भी उद्धव ठाकरे जमकर बरसे। उन्होंने राहुल को नालायक की उपाधि दे डाली। कांग्रेस अगर क्रांतिकारियों को देशद्रोही बोलती है, ऐसे मतिभ्रष्ट लोगों के हाथों यह देश मत सौंपो, ऐसा आह्वान करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि इसी कांग्रेस के अशोक चव्हाण, जवानों का भूखंड निगल गए। उन्होंने इस दौरान इसी मिट्टी से जुड़े महायुति के प्रत्याशी संजय (बंडू) जाधव को बहुमत से विजयी बनाने की अपील भी की।