" /> भिवंडी में कोरोना का कहर जारी ; मरीजों की संख्या पहुंची 21

भिवंडी में कोरोना का कहर जारी ; मरीजों की संख्या पहुंची 21

भिवंडी में कोरोना का कहर लगातार जारी है। रविवार को कोरोना के चार नए मरीज पाए गए, जिसमें दो ग्रामीण से तथा दो शहर के मरीजों का समावेश है। जिन्हें इलाज के लिए इंदिरा गांधी उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन मरीजों के मिलने से भिवंडी में कोरोना मरीजों की संख्या कुल मिलाकर 21 हो गई। बढ़ते मरीजों की संख्या में प्रशासन के साथ आम लोगों की नींद उड़ा दी है।
बता दे कि कल रविवार के दिन भी भिवंडी के सबसे व्यस्त क्षेत्र घूंघटनगर में 32 वर्षीय युवक तथा मुमताज नगर में 18 वर्षीय युवती को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जिन्हें उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल बना स्व. इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भिवंडी शहर में रविवार तक कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 12 तक पहुंच चुका है। पिछले दिनों स्थानीय अवचित पाडा में मिले एक मरीज की गिनती मुंबई मनपा में की गई है क्योंकि उक्त मरीज बांद्रा निवासी था। इस कारण रविवार तक शहर में कोविड-19 पाॅजिटिव मरीज की संख्या फिलहाल 11 है। भिवंडी मनपा प्रशासन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले परिसर को पूर्ण रूप से सील करने के साथ राहत व बचाव कार्य के लिए जंतुनाशक दवाइयों का छिड़काव करवा रहा है। साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों के परिजनों को राजनोली स्थित टाटा आमंत्रणा में कोरंटाइन करके रखा गया है।
भिवंडी ग्रामीण में संख्या हुई 10
भिवंडी ग्रामीण परिसर में रविवार के दिन भी दो नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से ग्रामीण परिसर में भी आंकड़ा 10 पर पहुंच गया है। मिली जानकारी के अनुसार कशेली गांव में एक और 65 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है, जो उपचार हेतु ठाणे किसी अस्पताल में गया था, जिसकी जांच के बाद वह कोविड-19 वायरस से संक्रमित पाया गया। वहीं पर रहनाल गांव स्थित चर्नीपाडा में एक 65 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित थी, जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तथा उसके परिजनो को टाटा स्थित आमंत्रणा में कोरंटाइन कर रखा गया था, जिनका सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। आज संक्रमित महिला का पति भी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है, जिसे उपचार हेतु आईजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस प्रकार भिवंडी ग्रामीण परिसर में पडघा बोरीवली 01, कशेली 05, कोन गांव 02, चर्नी पाडा रहनाल 02 कुल मिलाकर मरीजों की संख्या 10 हो गई है। इसी तरह भिवंडी में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 21 पर पहुंच चुकी है।