" /> भिवंडी शहर में दो दिन में मिले 7 नए कोरोना मरीज : आंकड़ा पहुंचा 40

भिवंडी शहर में दो दिन में मिले 7 नए कोरोना मरीज : आंकड़ा पहुंचा 40

शहरवासियों में फैली दहशत
भिवंडी शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में बेहद तेजी से इजाफा हो रहा है। भिवंडी शहर में प्रतिदिन कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का पाया जाना शहरवासियों के लिए बेहद चिंता का विषय बन गया है। शुक्रवार को 5 तथा शनिवार को 2 नए कोरोना संक्रमित पाए जाने से समूचे शहर में हड़कंप मच गया है।
मनपा प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पाए 5 मरीजों में से 35 वर्षीय महिला एवं 29 वर्षीय पुरुष 10 मई को गोवंडी से भिवंडी आए थे, जिन्हें क्वारंटीन के बाद की गई स्वैब जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। राजीव गांधी नगर कामतघर में कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से 55 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। नई बस्ती निवासी 37 वर्षीय टीवी मरीज को कोरोना संक्रमित पाया गया है। बंदर मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय महिला, जो मुंब्रा कालसेकर अस्पताल में उपचार हेतु एडमिट थी की जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसी तरह शनिवार को भिवंडी शहर में 2 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज गए, जिसमें 45 वर्षीय पुरुष व 38 वर्षीय महिला ये दोनों पति-पत्नी हैं और राजीवगांधी नगर, कामतघर में रहते हैं। बताया गया है कि पति-पत्नी का बेटा कोरोना वायरस से संक्रमित था, जिसके संपर्क में आने से ये दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस तरह से भिवंडी शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 40 हो गई है।
भिवंडी शहर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा अब 40 पहुंच चुका है, जिसमें 17 लोग ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं और 01 की मौत हुई है। शेष 22 का उपचार स्पेशल कोरोना अस्पताल आईजीएम में हो रहा है। तालुका अंतर्गत भिवंडी शहर और ग्रामीण को मिलाकर यह आंकड़ा 77 तक पहुंच गया है। इसमें कुल 23 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। एक मरीज की मौत हो चुकी है और बाकी 51 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।