मर्डर कर सरेंडर, पत्नी की हत्या कर पुलिस के पास पहुंचा पति

पत्नी की ऑफिस में घुसकर पति ने हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार को घटी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को भाइंदर पुलिस के हवाले कर दिया।
 १० वर्षों से कर रही थी काम
वीणा पिछले १० वर्षों से भाइंदर-पश्चिम के एक सीए की ऑफिस में एकाउंटेंट का काम करती थी। कुछ दिनों के अवकाश के बाद वीणा सोमवार को
ऑफिस लौटी थी। इसकी जानकारी मिलते ही कुमार घर से चाकू लेकर वीणा के ऑफिस में सुबह १०.३० बजे पहुंच गया। पहले दोनों पति-पत्नी के बीच जोरदार बहस हुई। उसके बाद कुमार ने अचानक चाकू से वीणा के पेट में १५ से १६ वार किया। वीणा को भारत रत्न पंडित भीमसेन जोशी ( टेंबा) अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 दर्ज कराया था गुमशुदगी का मामला
विगत २ जनवरी को वीणा मूर्धा गांव के ही एक अन्य युवक के साथ कहीं चली गई थी। कुमार ने वीणा के गुमशुदगी की रिपोर्ट भाइंदर पुलिस में दर्ज कराई थी। दो दिन बाद ही वीणा वापस घर लौट आई थी लेकिन ससुरालवालों ने उसे घर में नहीं रखा। इस पर वीणा कहीं अन्यत्र रहने लगी थी।
 १४ वर्ष पूर्व किया था प्रेम विवाह
भाइंदर पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जाधव के अनुसार मृतका की पहचान वीणा भोईर (३५) और हत्यारे पति कुमार भोईर (३२) के रूप में हुई है। दोनों ही भाइंदर-पश्चिम के मूर्धा गांव के निवासी थे। १४ वर्ष पूर्व दोनों ने प्रेम विवाह किया था।