महायुति का कल होगा शंखनाद,कोल्हापुर में प्रचार का महासम्मेलन

शिवसेना-भाजपा व मित्रदलों की महायुति के प्रचार का शंखनाद कल यानी रविवार को कोल्हापुर में होगा। महायुति के प्रचार का महासम्मेलन कोल्हापुर के तपोवन मैदान में शाम ४ बजे होगा। करवीर निवासिनी श्री देवी अंबाबाई का शुभाशिर्वाद लेकर प्रचार का शुभारंभ किया जाएगा। शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और आरपीआई के प्रमुख व केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले महासम्मेलन का मार्गदर्शन करेंगे।
इस लोकसभा चुनाव में जीत की पुनरावृत्ति करने के लिए महायुति ने कमर कस ली है। इसके लिए महायुति के महासम्मेलन से प्रचार का शंखनाद किया जाएगा।

जनता के हित, किसानों की समस्या सुलझाने, महिला व युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए शिवसेना-भाजपा व अन्य सहयोगी दल ने एक साथ आकर महायुति की है। कोल्हापुर व पश्चिम महाराष्ट्र के साथ ही कोकण की सभी सीटें जीतने का दृढ़ संकल्प इस सभा में लिया जाएगा।

प्रचार सभा की जोरदार तैयारी
कोल्हापुर में होनेवाली युति की पहली प्रचार सभा की जोरदार तैयारी की जा रहा है। शिवसेना नेता दिवाकर रावते और भाजपा के नेता चंद्रकांत दादा पाटील तैयारी पर विशेष रूप से ध्यान दे रहे हैं। यह प्रचार सभा ऐतिहासिक व रिकॉर्ड तोड़ होने की बात कही जा रही है।