महायुति को मिले मतदाताओं का कौल, आदित्य ठाकरे के रोड शो को मिला जोरदार प्रतिसाद

महाराष्ट्र के विभिन्न इलाकों में हमारी सभाएं हो रही हैं। युवाओं से भी प्रत्यक्षरूप से संवाद स्थापित किया जा रहा है। महायुति को मतदाताओं का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। किसी भी उम्मीदवार को हम कम नहीं समझ रहे हैं। यह चुनाव है, इसमें मतदाताओं का कौल महत्वपूर्ण है और यह कौल महायुति को ज्यादा से ज्यादा मिले इसके लिए हम प्रयत्न कर रहे हैं, यह उद्गार शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने व्यक्त किया।


कल दक्षिण मुंबई में आदित्य ठाकरे का रोड शो आयोजित किया गया था। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त बातें कहीं। कल रोड शो को प्रचंड प्रतिसाद मिला। दक्षिण मुंबई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना-भाजपा महायुति के प्रत्याशी अरविंद सावंत के प्रचारार्थ उक्त रोड शो का आयोजन किया गया था। इस रोड शो में बड़ी संख्या में शिवसैनिक और नागरिक शामिल थे। सैकड़ों युवा मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस रोड शो में शामिल हुए। परेल स्थित गौरीशंकर मिठाईवाले के समीप चौक से इस रोड शो की शुरुआत हुई। इस दौरान शिवसेना जिंदाबाद, महायुति जिंदाबाद के जयघोष से पूरा परिसर गुंजायमान हो उठा। आचार्य दोंदे मार्ग से होते हुए शिवड़ी नाका, जकरिया बंदर यह रैली अभ्युदय नगर पहुंची। जगह-जगह नागरिकों ने इस रोड का स्वागत किया। आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना चित्रपट सेना के पदाधिकारी अभिनेता सुशांत शेलार, विधायक अजय चौधरी, पूर्व सांसद मोहन रावले, विभागप्रमुख आशीष चेंबूरकर, उप विभागप्रमुख गजानन चव्हाण आदि उपस्थित थे। अभ्युदय नगर से यह रैली चिंचपोकली, लालबाग में जैसी ही पहुंची, वहां बड़े धूमधाम से आदित्य ठाकरे का स्वागत किया गया। साने गुरुजी मार्ग, भारत माता, गणेश गली में रोड शो का स्वागत करने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी। इसके बाद डॉ. एस.एस.राव मार्ग स्थित एमडी कॉलेज, शिरोडकर हाईस्कूल से होते हुए यह रोड शो केईएम अस्पताल के समीप बाबू गेनू प्रतिमा के पास संपन्न हुआ। इस दौरान बगल के कामगार मैदान पर क्रिकेट खेलनेवाले युवाओं के साथ आदित्य ठाकरे शामिल हुए और उन्होंने भी युवाओं के साथ क्रिकेट मैच खेला।

लाखों युवाओं से संवाद करेंगे आदित्य ठाकरे
युवाओं के प्रश्नों व उनकी अपेक्षाओं को जानने के लिए शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे आज ‘आदित्य-संवाद’ के जरिए युवकों से संवाद स्थापित करेंगे। आज शाम ५ बजे युवासेनाप्रमुख युवाओं से संवाद करेंगे। अन्य जिलों में युवाओं से संवाद के बाद कल वरली स्थित एनएससीआई डोम में ‘आदित्य संवाद’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम की चर्चा सोशल मीडिया से लेकर आम जनता के बीच खूब हो रही है। इस कार्यक्रम के माध्यम से आदित्य ठाकरे ६ लाख युवाओं से सीधे प्रत्यक्ष और १५ लाख युवाओं से डिजिटल माध्यम से संवाद करेंगे। जो भी युवा कार्यक्रम में शामिल होना चाहता है या अपने प्रश्न युवासेनाप्रमुख के समक्ष रखना चाहता है, वह ैैै.a्ग्ूब्aेaहन्aa्.म्दस् वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। अब तक इस कार्यक्रम के लिए २० हजार से अधिक युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया है।