" /> मांगों का पुलिंदा लेकर रेलमंत्री से मिलीं मेनका

मांगों का पुलिंदा लेकर रेलमंत्री से मिलीं मेनका

• लखनऊ-वाराणसी व प्रयागराज-अयोध्या मार्ग पर कई ट्रेनों के ठहराव व अंडरब्रिज बनवाने की मांग

अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे के पहले रेलवे संबंधी अपनी मांगों का पुलिंदा लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी सोमवार को राजधानी दिल्ली में रेल मंत्री पीयूष गोयल से मिलीं। मुलाकात के दौरान उन्होंने खासकर सुलतानपुर जिले की ९ मांगों को प्राथमिकता पर पूर्ण कराने को कहा। इसपर रेल मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया।
यूपी के सुल्तानपुर जिले की सांसद मेनका आज देर शाम संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रही हैं। दौरे पर निकलने से पहले वे ८ सूत्रीय मांगपत्र लेकर रेलमंत्री गोयल के पास पहुंचीं। जिसमें फैजाबाद-सुल्तानपुर रेलवे मार्ग पर पिलर नम्बर ५५/५ पर भूमिगत मार्ग निर्माण कराने , सुलतानपुर- वाराणसी रेलखण्ड क्रॉसिंग ६७-सी के पश्चिम १४० मीटर पर अंडरब्रिज निर्माण, कोयरीपुर में मरूधर एक्सप्रेस व सद्भावना एक्सप्रेस का ठहराव, शिवनगर में वरुणा , सद्भावना व हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की।
मीडिया प्रभारी विजय रघुवंशी के मुताबिक इसी क्रम में सांसद गांधी ने अयोध्या- प्रयागराज रेलखंड पर स्थित द्वारिकागंज रेलवे हाल्ट को रेलवे स्टेशन में परिवर्तित कर वहां सरयू एक्सप्रेस का ठहराव करवाने, सुल्तानपुर से लखनऊ तक जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन संचालन, जौनपुर मार्ग पर इंदौली में पारपथ बनाए जाने की मांग की है।